देखना हो शिल्पा शेट्टी का नया अंदाज, तो देखें ‘हीयर मी, लव मी’

नई दिल्ली। फ़िल्म, टीवी, रियल्टी शो, बिजनेसवूमेन, आईपीएल टीम की मालकिन, लेखिका, योग एक्सपर्ट से लेकर शिल्पा अपने हर किरदार में फिट और हिट रही हैं। साथ ही छोटे पर्दे के कुछेक रियल्टी शोज़ में भी हमने उन्हें जज और मेंटर की भूमिका में देखा है लेकिन, अब शिल्पा वेब शो पर होस्ट की भूमिका के लिए तैयार हैं। उनकी मुस्कराहट से उनकी ख़ुशी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है! बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा कुंद्रा जल्द ही अब एक नए अवतार में दिखेंगी।

दरअसल अब शिल्पा होस्ट की भूमिका में दिखने वाली हैं। शिल्पा के इस शो का नाम है – ‘हीयर मी, लव मी’ (Hear me Love Me)। यह शो डिजिटल प्लेटफोर्म अमेज़न प्राइम पर 28 सितंबर से शुरू हो रहा है। 18 सितंबर को शिल्पा ने देश की राजधानी दिल्ली में इस शो की विधिवत लॉन्चिंग कर दी। इस मौके पर शिल्पा बेहद खुश, उत्साहित और ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आईं। इन तस्वीरों में आप उनकी ख़ुशी साफ़ महसूस कर सकते हैं। शिल्पा ने शो लॉन्च के मौके पर काफी दिलचस्प बातें भी कीं और सभी सवालों के जवाब दिए!

इन दिनों तमाम बॉलीवुड स्टार्स डिजिटल प्लेटफोर्म पर भी एक्टिव हो रहे हैं। अब शिल्पा ने भी इस प्लेटफोर्म पर डेब्यू कर दिया है! उनका यह नया शो अमेजन प्राइम पर दिखाया जाएगा। शिल्पा के नए शो का नाम ‘हीयर मी, लव मी’ है। शिल्पा का यह शो इटली के एक हिट शो ‘हीयर मी, लव मी, सी मी’ पर आधारित है। उस शो को कई देशों ने अपनाया और अपने-अपने तरह से उसको अडॉप्ट किया। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इस शो को लेकर अपनी बात रखी थी। बहरहाल, आप देख सकते हैं ‘हीयर मी, लव मी’ शो लॉन्च के मौके पर शिल्पा बिल्कुल ही ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आईं!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.