मुझे शिव जी के रोल के लिए चैलेंज किया था और मैंने इसे एक्सेप्ट किया : तरुण खन्ना

नई दिल्ली। स्टार भारत द्वारा प्रसारित ‘राधाकृष्ण’ शो बड़ी तेजी से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रहा है। ऐसे में हाल ही में इस शो में शिव जी की एंट्री हुई है। यह किरदार को तरुण खन्ना निभा रहे हैं जो इससे पहले भी कई शोज़ में शिव जी के अवतार में दर्शकों का दिल जीत चुके हैं।

तरुण खन्ना बताते हैं कि मुझे इस शो में शिव जी का रोल निभाकर बहुत अच्छा लग रहा है क्युकि मैं इससे पहले भी मैं शिव जी का किरदार निभा चूका हूँ। ‘राधाकृष्ण’ शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने मुझे चैलेंज किया था और क्युकि उन्हें एक चैलेंजिंग व्यक्ति चाहिए था और मैंने इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया। सुमेध मुदगलकर ने अपनी लाजवाब एक्टिंग से कृष्ण बनकर दर्शकों के दिलों पर राज कर लिया है। ऐसे में मेरे लिए इस किरदार को जस्टिफाई करना चैलेंज वाली बात थी। फिरभी मैंने इस चैलेंज को एक्सप्ट किया और मुझे उम्मीद है कि मेरे फैन्स को मेरा किरदार पसंद आता होगा।

मैं अपनी रियल लाइफ में शिव जी का बहुत बड़ा भक्त हूँ। इसलिए बार-बार उनका रूप लेकर भगवान शिव का किरदार निभाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैं यह बहुत बड़ा कॉम्लीमेन्ट समझता हूँ की दर्शक मुझे शिव जी के रोल में अपनाते हैं। ऐसे में यह तो तय हो गया की हमारे रील लाइफ शिव जी अपनी रियल लाइफ में भगवान शिव जी के उपासक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.