क्या शानदार लिविंग बर्थ डे गिफ्ट मिला कविता कृष्णामूर्ति को !!


नई दिल्ली। बर्थ डे का इंतज़ार बच्चों को नहीं बड़ों को भी होता है। इंतज़ार सिर्फ खुशियों के लिए नहीं तोहफे के लिए होता है। यही इंतज़ार कविता कृष्णामूर्ति को भी था। बर्थ डे होता ही खास है। इस जन्मदिन पर कविता को क्या मिला? जानते हैं पूरा मामला।

बर्थ डे और सुपर दिन

बॉलीवुड सिंगर कविता कृष्णामूर्ति और वायलिन वादक डॉ एल सुब्रमण्यम के बेटे अंबी सुब्रमण्यम ने हाल ही में श्रेया सुरेश से मैसूर में शादी की। कविता कृष्णामूर्ति ने कहा, “25 जनवरी इस साल मेरे लिए एक सुपर दिन था। मेरे बेटे अंबी की शादी हो गई। वह दिन मुहूर्त का दिन था और मेरे जन्म का दिन भी था। मुझे अपार खुशी है कि मुझे मेरी बहू श्रेया मेरे जन्मदिन पर उपहार के रूप में मिली। जीवन भर मैं अपने बेटे की शादी की सालगिरह अपने जन्मदिन के साथ में मनाऊंगी।”

अंबी ने बताया ये पर्सनल ईवेंट था

अंबी सुब्रमण्यम ने कहा, “शादी हमारे पूरे परिवार और हमारे करीबी दोस्तों के साथ शानदार तरीके से संपन्न हुई। चूंकि 25 जनवरी को मेरी मां का जन्मदिन भी होता है। इसलिए यह हमारे परिवार में एक दोहरा उत्सव था।” मेहमानों ने शादी में मास्क पहन रखा था। हाल ही में बेंगलुरु में उनके निवास में रिसेप्शन का आयोजन हुआ था।

 

मैसूर के रिसाॅर्ट में शादी

विवाह समारोह परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में मैसूर के एक रिसॉर्ट में हुआ। यह दक्षिण भारतीय परंपराओं का पालन करते हुए शंकर मठ और श्री गणपति सचिदानंद स्वामी जी के आशीर्वाद से किया गया था। समारोह के दौरान, दूल्हा, दुल्हन और बड़ों ने पूरे अनुष्ठान के दौरान मास्क पहने रखा था। यहां तक कि डॉ एल सुब्रमण्यम, कविता कृष्णामूर्ति और उनके परिवार ने पूरे अनुष्ठान के दौरान मास्क पहन रखा था। उनके बेंगलुरु निवास पर एक निजी रिसेप्शन का भी आयोजन किया गया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.