सैमसंग का 7-in-1 स्मार्ट TV लॉन्च

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। सैमसंग (Samsung) ने भारत में एक ‘द फ्रेम’ TV और दो स्मार्ट 7-इन-1 TV लॉन्च किए हैं। नए TV केवल ऑनलाइन उपलब्ध होंगे। ‘द फ्रेम’ और 32 इंच वाला स्मार्ट 7-इन-1 टीवी एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट और सैमसंग eShop पर बेचा जाएगा, जबकि 40 इंच वाला स्मार्ट 7-इन-1 टीवी ऐमजॉन और सैमसंग eShop पर उपलब्ध होगा। नए स्मार्ट 7-इन-1 TV की रेंज 22,500 रुपये से शुरू होती है। 32 इंच वाले स्मार्ट 7-इन-1 TV को लॉन्च ऑफर के तहत 999 रुपये की EMI में खरीदा जा सकता है। फिलहाल, यह Samsung eShop पर 17,990 रुपये पर लिस्टेड है।

40 इंच वाले स्मार्ट 7-इन-1 TV की भारत में कीमत 33,900 रुपये है। यह स्मार्ट टीवी ऐमजॉन इंडिया और सैमसंग ई-शॉप पर उपलब्ध होगा। इस टेलिविजन की सेल अगस्त के चौथे हफ्ते से शुरू होगी। वहीं, सैमसंग के 55 इंच वाले द फ्रेम टीवी की भारत में कीमत 1,19,999 रुपये है। यह टेलिविजन फ्लिपकार्ट और सैमसंग के ऑफिशल ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप पर 12 अगस्त से मिलेगा। यह टेलिविजन फ्लिपकार्ट पर 4,999 रुपये की ईजी नो-कॉस्ट EMI पर मिलेगा।

सैमसंग के 55 इंच वाले ‘द फ्रेम’ TV में QLED डिस्प्ले दिया गया है। इस टीवी का बड़ा USP यह है कि इसे आप एक पिक्चर फ्रेम में बदल सकते हैं। यह दुनिया भर के 1,000 से ज्यादा आर्टवर्क में से चुनाव कर सकता है। यानी, जब आप टेलिविजन नहीं चला रहे होते हैं तो इसे आर्ट मोड में कर सकते हैं। यह टेलिविजन 100 फीसदी कलर वॉल्यूम, इन-बिल्ट मोशन और ब्राइटनेस सेंसर के साथ आता है। यह टेलिविजन माहौल के हिसाब से स्क्रीन ब्राइटनेस को एडजस्ट कर लेता है। इस टेलिविजन में Bixby और गूगल असिस्टेंट सपॉर्ट दिया गया है। आप अपनी आवाज से चैनल बदलने के साथ वॉल्यूम एडजस्टमेंट और कंट्रोल प्लेबैक भी कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.