सोनी सब पर नये बालवीर की तलाश का सफर हुआ शुरू

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। ‘बालवीर’ का महानायक लौट आया है! भारतीय टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा सुपरहीरो अपने फैन्सर को ‘वीर लोक’ और ‘काल लोक’ की रहस्यामयी दुनिया के सफर पर ले जाने वाला है। लोग टेलीविजन पर जिस तरह से फंतासी ड्रामा देखते हैं यह शो उसमें क्रांति लाने को तैयार है। नये कलाकारों को किरदारों का सपोर्ट मिलने वाला है, जिसमें जान डाला है अत्यामधुनिक वीएफएक्सर ने। ये सभी चीजें एक साथ आधुनिक सेट्स पर आ पहुंचे हैं, जहां जादुई दुनिया आपको एक रोमांचक, अद्भुत, विजुअल अनुभव देने वाला है। बालवीर रिटर्न्सह के साथ सुपरहीरो बालवीर की अत्यमधिक बहुप्रतीक्षित वापसी देखिये, प्रत्येयक सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर।

‘काल लोक’ के विशाल भूचाल से भीषण मुकाबले के दौरान, बालवीर (देव जोशी) पर सबसे घातक हथियार, कालशस्‍त्र से हमला किया जाता है, जहां बालवीर अपनी आखिरी सांस लेता है। मार्ग बताने वाला सफेद शेर शौर्य, अपनी असीम शक्तियों के साथ उसे दोबारा जीवित करता है। इस दौरान वह बालवीर को यह बताता है कि उसकी महान शक्तियां कालशस्त्रो के प्रभाव की वजह से खत्मै हो रही हैं और अब समय आ गया है कि वह किसी एक को चुने, बालवीर का एक योग्ये उत्तकराधिकारी। सारी शानदार परियां और बालवीर एक योग्यन उत्ताेधिकारी की तलाश में धरती के सफर पर निकलते हैं।

वहीं एक दूसरी दुनिया ‘काल लोक’ बालवीर के पु‍नर्जीवित होने की वजह से परेशान है और तिमनासा (पवित्रा पुनिया), बालवीर को तबाह करने के अपने मकसद को पूरा करने के लिये अपने सबसे खतरनाक जानवर, भूचाल को धरती पर बालवीर का पीछा करने के लिये भेजती है और उसे खत्म  करने के लिये अंतिम निशाना साधती है।

बालवीर की भूमिका निभा रहे देव जोशी कहते हैं, ‘’सुपरहीरो बालवीर लौट आया है और वह अपने सबसे बड़े मकसद को पूरा करने और सबसे ताकतवर दुश्म न को हराने लौट आया है। उसकी शक्तियां धीरे-धीरे खत्म  हो रही हैं और अब उसने दुनिया की सुरक्षा की जिम्मेमदारी अपने ऊपर ले ली है। इस शो को भव्यव दिखाने के लिये टीम ने वाकई बहुत मेहनत की है और मुझे पूरी उम्मीकद है कि दर्शकों को ‘बालवीर रिटर्न्स-’ देखने में मजा आने वाला है।‘’

तिमनासा की भूमिका निभा रहीं, पवित्रा पुनिया ने कहा, ‘’तिमनासा बहुत गुस्सैंल और दुष्टउ है। उसका एकमात्र मकसद बालवीर को हमेशा के लिये खत्‍म करना है। उसकी शक्ति पाने के लालच की कोई सीमा नहीं है और वह बालवीर के लिये एक बहुत बड़ी चुनौती साबित होने वाली है। एक कलाकार के रूप में तिमनासा के लुक और उसके अभिव्येक्ति की बात की जाये तो वह काफी मुश्किल है। मुझे यह चुनौती पसंद आ रही है। जब मैं तिमनासा के कपड़ों में होती हूं तो अंदर से ताकतवर महसूस करती हूं। मुझे ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ पर अपने दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।‘’ \

Leave a Reply

Your email address will not be published.