टीमव्‍यूअर ने मुंबई में कार्यालय खोला

नई दिल्ली। टीमव्‍यूअर, सुरक्षित रिमोट कनेक्टिविटी समाधानों में वैश्विक अग्रणी कंपनी, ने भारत के मुंबई में अपना पहला कार्यालय खोलने की घोषणा की है। यह कार्यालय दक्षिण एशिया क्षेत्र में इसकी दीर्घकालिक विकास पहल के लिए एक प्रमुख संचालक होगा। टीमव्‍यूअर्स का मुंबई कार्यालय एक विक्रय,विपणन और सहयोग केंद्र के तौर पर कार्य करेगा और इस महाद्वीप में गतिशील रूप से बढ़ रहे स्‍थानीय उपयोक्‍ता आधार को श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ रिमोट कनेक्टिविटी समाधान मुहैया करायेगा। अभी तक 100 मिलियन से अधिक इंस्‍टालेशंस किये जा चुके हैं।

टीमव्‍यूअर के सीईओ ऑलिवर स्‍टेल ने कहा, “भारत में कार्यालय खोलना हमारी एपीएसी विकास महत्‍वाकांक्षाओं का अभिन्‍न हिस्‍सा है। हम मल्‍टी-लोकल होने पर दृढ़ता से फोकस कर रहे हैं ताकि अपने मौजूदा ग्राहकों के और करीब आ सकें और बाजार, ग्राहकों एवं साझीदारों की जरूरतों को बेहतर ढंग से समझ सकें। भारत को लेकर हमारी मजबूत प्रतिबद्धता के साथ, हमने व्‍यापक पैमाने पर सुरक्षित रिमोट कनेक्टिविटी समाधानों के लिए सभी आकार के व्‍यावसायों से सशक्‍त मांग एवं वर्क-स्‍टाइल सुधारों के अवसरों को पूरा करने का लक्ष्‍य तय किया है। हम दुनिया की एक सबसे तेजी से बढ़ रही अर्थव्‍यवस्‍था में अपनी उपस्थिति सुदृढ़ करने के लिए उत्‍साहित हैं जोकि डिजिटल रूपांतरण में काफी आगे है।”

कोन्‍सटैंटिन ईबर्ट, वाइस प्रेसिडेंट, सेल्‍स ईएमईए, एपीएसी, और ग्‍लोबल चैनल्‍स, टीमव्‍यूअर ने कहा, “हमारा मकसद सुरक्षित एवं भरोसेमंद रिमोट एक्‍सेस, रिमोट सहयोग और एक एकीकृत समाधान में सहयोग के माध्‍यम से भारत के दक्ष एसएमबी, बड़े उपक्रमों और सरकारी क्षेत्रको सहयोग देना है। हमारे अत्‍याधुनिक एवं लगाने में आसान समाधान आधुनिक संगठनों के यूज-केसेस से निपटते हैं जोकि कभी भी, कहीं भी,कुछ भी कनेक्‍ट करने की क्षमता की तलाश में हैं। टीमव्‍यूअर के समाधान भारत सरकार को इसके डिजिटल इंडिया और स्‍मार्ट सिटीज प्रोग्राम में मदद कर सकते हैं क्‍योंकि इनका सार सरकार और लोगों के बीच पारदर्शिता और आपसी जुड़ाव है।”

कृणाल पटेल, टीमव्‍यूअर में सेल्‍स इंडिया एवं साउथ एशिया के प्रमुख ने कहा, “भारत की डिजिटल उपस्थिति की वृद्धि के साथ, देश में अधिक से अधिक उद्योग आइओटी, एआर और एआइ इनोवेशन को विकसित एवं कार्यान्वित कर रहे हैं। टीमव्‍यूअर श्रेणी में सर्वोत्‍तम कनेक्टिविटी देता है और अपने ग्राहकों को इन मेगाट्रेंड्स का सुरक्षित तरीके से लाभ उठाने में सक्षम बनाता है। हमारी चैनल पार्टनर बिरादरी सेक्‍टर विशिष्‍ट समाधानों के साथ इस वृद्धि को बढ़ावा देनेमें एक प्रमुख भूमिका निभायेगी। हमने इनग्राम माइक्रो के साथ साझेदारी की है और यह भारत में हमारा पहला वितरक है। हम अपने मौजूदा रिसेलर नेटवर्क को तेजी से विस्‍तारित कर रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.