Telly Talks: ‘मेरे साईं : श्रद्धा और सबुरी’ में सजेगी द्वारकामाई

नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘मेरे साईं : श्रद्धा और सबुरी’ के पिछले एपिसोड में, दर्शकों ने देखा कि कैसे साईं बाबा (तुषार दल्वी) मनोहर की मदद करने के लिए पास के एक गांव में गए, जिस पर एक बाघ के शावक ने हमला किया था। दूसरी ओर, शिर्डी के नागरिकों ने साईं बाबा के भव्य स्वागत की योजना बनाई है, जहां उन्होंने गुरु पूर्णिमा पर द्वारकामाई को पूरी श्रद्धा से सजाया है। इस स्वागत को एक भव्य समारोह बनाते हुए, वे साईं बाबा की भक्ति में एक मधुर गीत ‘साई नाथ’ गाते नजर आएंगे।

इस मौके की खास बात यह है कि इस गाने को किसी और ने नहीं बल्कि इंडियन आइडल के पूर्व कंटेस्टेंट्स ने गाया है। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने! इंडियन आइडल के मशहूर कंटेस्टेंट्स ने सामूहिक रूप से जगत गुरु – साईं बाबा को समर्पित यह सुंदर भक्ति गीत गाया है। यह गीत सभी भक्तों की भक्ति और साईं बाबा के प्रति उनके प्रेम को खूबसूरती से दर्शाता है।

 

देखिए ‘मेरे साईं : श्रद्धा और सबुरी’, हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

 

‘मेरे साईं’ के लिए यह सुंदर गीत गाने के लिए उत्साहित, इंडियन आइडल सीज़न 10 के विजेता सलमान अली ने कहा, “मेरे साईं सोनी टीवी पर सबसे पसंदीदा शोज़ में से एक रहा है। जब भी मुझे समय मिलता है, मैं यह शो देखता हूं क्योंकि यह बहुत सुकून और प्रेरणा देता है। इस शो के लिए गाना किसी आशीर्वाद से कम नहीं है। मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि मुझे ‘साईं नाथ’ गाने के लिए मेरे साईं से जुड़ने का मौका मिला। मेरे लिए यह गीत गाना एक अलौकिक अनुभव रहा। मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि लोग इसे सुनें और वही भक्ति महसूस करें, जो हम सभी ने इसे रिकॉर्ड करते समय महसूस की थी।”

इंडियन आइडल सीज़न 10 फेम नीलांजना रे आगे कहती हैं, “मैं इस दिव्य गीत को गाकर बेहद खुश हूं। मुझे यकीन है कि यह गीत हर भक्त के दिल को छू जाएगा। यह गाना गाते समय, मेरा रोम-रोम भक्ति से सराबोर था, जहां मैं आध्यात्मिकता महसूस कर सकती थी। गुरु पूर्णिमा के इतने शुभ दिन पर पहली बार गाना बजाया जाएगा और मैं इससे ज्यादा और क्या मांग सकती थी। मुझे उम्मीद है कि यह गीत लोगों के जीवन में सुख, समृद्धि एवं शांति लाएगा।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.