Telly Talks: शो ‘अलीबाबा-दास्‍तान-ए-काबुल’ में सिम सिम के रोल में हैं शायंतनी घोष, इनसे जानिए सिम-सिम की सीक्रेट टॉक्स

नई दिल्ली। सोनी सब के बहु-प्रतीक्षित शो ‘अलीबाबा-दास्‍तान-ए-काबुल’ को लॉन्‍च किया जा चुका है और यह दर्शकों का प्‍यार पाने के लिये पूरी तरह से तैयार है। इस शो ने अपने सभी नये अपडेट्स से दर्शकों को चौंकाया है। भारत का सबसे बड़ा फैमिली एन्‍टरटेनर बनने के लिये तैयार, इस शो ने अपने भव्‍य सेट, शानदार प्रोडक्‍शन और बरसों पुरानी कहानी के रोमांचक ट्विस्‍ट्स के साथ हमें अपने सीट्स पर बैठने के लिये मजबूर कर दिया है। इस शो में शेहजान खान ‘अलीबाबा’ और तनीषा शर्मा राजकुमारी मरियम की भूमिका निभा रहे हैं। इसके साथ ही एक और नये किरदार सिम सिम की भी एंट्री होने वाली है, जिसे निभा रही हैं खूबसूरत अभिनेत्री शायंतनी घोष, लेकिन जरा रूकिये, यह किसी गुफा का किरदार नहीं होगा, बल्कि उससे कहीं बेहतर होने वाला है।

शायंतनी घोष ने अपने दमदार परफॉर्मेंसेज से टेलीविजन इंडस्‍ट्री में तूफान मचाया है। अपने सराहनीय अभिनय और सहज सौम्‍यता से प्रशंसकों का मन मोहने वाली शायंतनी का नया किरदार वाकई में अनूठा है। हम बरसों से जादुई गुफाओं और अलीबाबा के चालीस चोरों के ‘खुल जा सिम सिम’ कहने पर उन गुफाओं के खुलने की कहानी सुनी है, लेकिन इस बार हम सिम सिम के किरदार को असल में देखेंगे, जो इस रहस्‍यमी कहानी के आकर्षण को और भी बढ़ा देगी।

 

देखिये ‘अलीबाबा-दास्‍तान-ए-काबुल’, सोमवार से शनिवार, रात 8.00 बजे सिर्फ सोनी सब पर।

सिम सिम का किरदार निभाने को लेकर रोमांचित शायंतनी घोष ने कहा, “मैं अपने प्‍यारे दर्शकों को सिम सिम से रू-ब-रू कराने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं, जो निश्चित रूप से सिर्फ एक आदेश या लोकेशन से कहीं अधिक होगा। इस किरदार की अपनी शारीरिक और भावनात्‍मक मांगे हैं- फिर चाहे घंटों का मेकअप और लंबे समय तक चलने वाली ड्रेंसिंग हो या दिन भर हार्नेस पर उड़ते हुये शूटिंग करना हो, सिम सिम के बेहद खूबसूरती से लिखे गये रोल के लिये इतना तो बनता है। पारंपरिक रूप से गलत समझे गए ‘विलेन’ से विपरीत, सिम सिम प्‍यार से प्रेरित है और ‘अलीबाबा-दास्‍तान-ए-काबुल’ की कहानी को आगे बढ़ाने वाली रिंगमास्‍टर बन जाती है। वह आलोचना से शर्माती नहीं है और इस तरह का कुछ नया किरदार करना काफी संतोषजनक अनुभव है। मैं यह देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं कि सिम सिम हमारे दर्शकों के लिये क्‍या लेकर आयेगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.