Telly Talks : विजय देवरकोंडा ने इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के 5 फाइनलिस्ट के साथ शेयर किया इमोशनल पल

नई दिल्ली।  इंडियाज लाफ्टर चैंपियन, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का बहुचर्चित क्षेत्रीय कॉमेडी शो इस शनिवार, 27 अगस्त को रात 9:30 बजे अपने ‘लाफ्टर का ग्रैंड फिनाले’ की मेजबानी करेगा! शो के समापन से पहले, शीर्ष 5 फाइनलिस्ट – दिल्ली के रजत सूद, उज्जैन के हिमांशु बावंदर, नितेश शेट्टी, विघ्नेश पांडे, और मुंबई के जयविजय सचान, जज शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह के साथ अपने-अपने फिनाले प्रदर्शन करेंगे। शाम के आकर्षण में लिगर – विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के साथ-साथ सुनील ग्रोवर अपने सबसे लोकप्रिय अवतार रिंकू के कलाकार भी होंगे।

 

‘लिगर’ स्टार तब अपनी सह-कलाकार अनन्या पांडे के साथ प्रतियोगियों, रिंकू भाभी और रोशेल राव को फिल्म का एक डायलॉग सिखाएंगे और वायरल गाने ‘वट लगा देंगे’ पर डांस करेंगे।

 

प्रतियोगियों और शीर्ष 5 में उनकी यात्रा के बारे में बात करते हुए, विजय देवरकोंडा भावुक होते हुए और उनसे संबंधित होते हुए दिखाई देंगे, “मैं सभी फाइनलिस्टों से संबंधित हूं क्योंकि मैंने भी बहुत सारे सपनों के साथ ऑडिशन दिया था। तब भी जब जयविजय आँसू में थे। जैसा कि वह अंततः प्रदर्शन कर सकता था, मुझे पता है कि यह मेरे लिए कितना मायने रखता था। मेरे लिए भी, ऑडिशन देने, सफलता पाने और मौका पाने में कई साल लग गए। तो हाँ, उन सभी को प्रदर्शन करते हुए देखकर वह भावुक हो गया। मुझे पता है उनमें से हर एक के बड़े सपने हैं और अब जब शो खत्म हो रहा है, तो केवल एक ही ट्रॉफी घर ले जाएगा।मैंने ऐसे कई शो देखे हैं जहां कोई जीत नहीं पाता है लेकिन बाद में, वे अरिजीत सिंह की तरह बड़ी सफलता हासिल करते हैं। मुझे पता है कि आज एक आदमी जीतने वाला है और बड़ा और वास्तव में लोकप्रिय होने वाला है, लेकिन बाकी चार, मुझे यकीन है कि लोग पहले से ही आपका अनुसरण कर रहे हैं और आपका समर्थन कर रहे हैं। मैं आप में आग देख सकता हूं! ”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.