Telly Talks : ज़ी सिनेमा पर देखिए ‘जनहित में जारी’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

नई दिल्ली। ज़ी सिनेमा 27 अगस्त को लेकर आ रहा है ‘जनहित में जारी’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर! जहां मिलेगा एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज़! यह फिल्म एक यंग लड़की की कहानी है, जो मध्य प्रदेश के एक छोटे-से शहर में एक चैलेंजिंग नौकरी अपनाती है, जहां उसे अपने परिवार और पूरे शहर की आश्चर्यजनक और अजीबोगरीब प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ता है। हास्य और व्यंग्य के जरिए एक मजबूत विचार सामने लाती फिल्म ‘जनहित में जारी’ में एक दिलचस्प कहानी, दमदार परफॉर्मेंस और मसालेदार मनोरंजन है। तो आप भी 27 अगस्त को रात 8 बजे ‘जनहित में जारी’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर देखने के लिए ज़ी सिनेमा पर ट्यून-इन करना ना भूलें।

‘ड्रीम गर्ल’ के मेकर्स की ओर से पेश की गई अनोखी नारी-प्रधान कॉमेडी फिल्म ‘जनहित में जारी’ में टैलेंटेड नुशरत भरुचा, मनोकामना के रोल में हैं, जिनके साथ विजय राज़, अनुद सिंह ढाका, बृजेंद्र काला और परितोष त्रिपाठी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। जय बसंतू सिंह के निर्देशन में बनी यह कॉमिकल व्यंग्यात्मक फिल्म आपको मनोकामना की ज़िंदगी से बांधे रखेगी, जिसमें रोजमर्रा का हास्य शामिल है।

प्यार, हास्य और जागरूकता से भरी ‘जनहित में जारी’ एक सामाजिक व्यंग्य है, जो हमें एक महिला सेल्स-पर्सन मनोकामना के सफर पर ले जाती है। मनोकामना एक ऐसी नौकरी अपनाती है, जिसे समाज छोटे शहर की लड़कियों के लिए अच्छा नहीं मानता। इस बीच, कुछ दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं ऐसी होती हैं, जो मनोकामना को अपनी नौकरी के प्रति पहले से ज्यादा भावुक और जिम्मेदार बना देती हैं। क्या वो रूढ़िवादी विचारों में डूबे अपने परिवार का साथ हासिल कर पाएगी या फिर वो अकेले ही आगे बढ़ेगी?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.