टीकेएम ने टोयोटा पुरानी कारों की बिक्री और ख़रीद के अनुभव को बदलने के लिए टोयोटा यूज़्ड कार आउटलेट (टीयूसीओ) का उद्घाटन किया

नई दिल्ली।  टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज बैंगलोर में टोयोटा यूज्ड कार आउटलेट (टीयूसीओ) का उद्घाटन किया। इस तरह यह पहली कार निर्मा ता कंपनी है उपभोक्ता जो , क्योंकि यह ग्राहक को पूरी तरह से ओईएम (ओरिजिनल इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरर) रिफर्बिश्ड यूज्ड कार की पेशकश करने वाली भारत की पहली ऑटो निर्माता बन गई है।    ‘मारू मारू’ सिग्नेचर  उच्च गुणवत्ता वाली सटीक सफाई’ के साथ, इस बात के लिए विशेष है कि यह टोयोटा के लिए एक्सक्लूसिव है। टीकेएम ने पूरे भारत में टोयोटा के ग्राहकों के लिए एक पारदर्शी और विश्वसनीय यूज्ड कार बाजार बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को फिर से मजबूत किया है। यह सुविधा केवल टोयोटा के स्वामित्व वाली कारों की खरीद और बिक्री करेगी। कंपनी ने बैंगलोर में अपना पायलट परिचालन शुरू कर दिया है और भविष्य में विस्तार करने की योजना बना रही है।

इसके तहत प्रत्येक उपयुक्त टोयोटा कार का टोयोटा के बेहतर नवीनीकरण से पहले टीकेएम वर्कशॉप में विस्तृत निरीक्षण से गुजरना होगा ताकि कार के मौजूदा गुणवत्ता स्तर को निर्धारित किया जा सके। इससे उत्पाद के अंतिम उपयोगकर्ताओं के लिए गुणवत्ता और विश्वसनीयता के उच्चतम स्तर को सुनिश्चित किया जा सकेगा। टीयूसीओ टोयोटा की इस्तेमाल की गई कार ख़रीदने के लिए वन रूफ समाधान होगा। इसमें वित्त, बीमा और सहायक उपकरण शामिल हैं। इस विशेष शोरूम के माध्यम से ग्राहक मन की शांति, विश्वास और पारदर्शिता के साथ अपनी टोयोटा कारों को बेच सकेंगे। टीयूसीओ के माध्यम से, खरीदार उच्च गुणवत्ता वाले टोयोटा मॉडल की एक विस्तृत विविधता में से चुन सकते हैं और पूरी पारदर्शिता के साथ सही कीमतों का लाभ उठा सकते हैं। टीयूसीओ की सभी कारों को वैश्विक टोयोटा मानकों के आधार पर व्यापक 203-बिंदु निरीक्षण से गुजरना होगा ताकि दस्तावेज़ीकरण के उचित परिश्रम के बाद गुणवत्ता स्तर निर्धारित किया जा सके। इसके अलावा, शोरूम को डिजिटल रूप से एकीकृत किया जाएगा ताकि ग्राहकों को वाहन के इतिहास और प्रामाणिकता में पारदर्शी मूल्यांकन हो सके। ग्राहक यू ट्रस्ट की वेबसाइट ब्राउज़ करके और ‘वैल्यूएट योर कार’ विकल्प पर क्लिक करके अपने वाहनों का ऑनलाइन मूल्यांकन कर सकते हैं।

इस महत्वपूर्ण घोषणा पर खुशी जताते हुए, श्री विक्रम किर्लोस्कर, वाइस चेयरमैन, टीकेएम ने कहा, “भारत का यूज्ड कार बाजार हर साल तेजी से बढ़ रहा है और टीयूसीओ अपने ग्राहकों और समग्र रूप से भारतीय समाज के लिए के लिए बढ़ी हुई विश्वसनीयता के साथ निष्पक्ष और पारदर्शी यूज्ड कार बाजार विकसित करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करता है। हमारा ध्यान अपने ग्राहकों को सुविधा, पारदर्शिता और पैसे की कीमत के साथ बेहतरीन गुणवत्ता वाली रीफर्बिश्ड कारों की पेशकश करने पर होगा। हम एक विश्वसनीय और पारदर्शी यूज्ड कार बाजार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो खरीदारों को सही कीमत पर सही गुणवत्ता वाली कारों का तेजी से निपटान करने में सक्षम बनाएगा। दस्तावेज़ीकरण, गुणवत्ता स्तर, वाहन इतिहास और टोयोटा नवीनीकरण के उचित कार्य के बाद प्रत्येक कार को टीकेएम द्वारा प्रमाणित किया जाएगा। केवल ऐसी टोयोटा कारें जो सभी पारिभाषित मानदंडों को पूरा करती हैं, प्रमाणन, आकर्षक वारंटी और अन्य मूल्य वर्धित सेवाओं के साथ टीयूसीओ के माध्यम से बेची जाने के लिए प्रमाणित हैं। टीकेएम ग्राहकों को सुगम और त्वरित दस्तावेज़ीकरण प्रक्रिया के लिए व्यक्तिगत आरटीओ सहायता के साथ-साथ टीएफएसआईएन से वित्तीय पेशकश भी प्रदान कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.