अमित शाह की फिसली जुबान, येद्दियुरप्पा को बताया सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री

कर्नाटक। कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद यहां सियासी बयानबाजी और कटाक्षों का सिलसिला जोर पकड़ चुका है. इस क्रम में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य के सत्ताधारी दल कांग्रेस पर हमला बोला. भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाकर शाह ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को जमकर निशाना बनाया. लेकिन इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और सिद्धारमैया के बजाय अमित शाह अपनी ही पार्टी के नेता बीएस येद्दियुरप्पा को देश का सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री बता बैठे.
हालांकि थोड़ी देर बाद ही शाह के दूसरी तरफ बैठे एक अन्य नेता ने उन्हें अहसास दिलाया कि वे गलत नाम बोल गए हैं. फिर अमित शाह ने अपनी गलती सुधारी. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के एक रिटायर जज भी कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को हाल में देश का सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री बता चुके हैं.
भाजपा अध्यक्ष की जुबान फिसलने की इस घटना पर सोशल मीडिया में खूब मजे लिए जा रहे हैं. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इससे जुड़ा वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘शाह ऑफ लाइस (झूठों के शाह) ने आखिरकार सच बोल दिया. थैंक्यू अमित शाह.’
वैसे यह पहला मौका नहीं है कि जब सिद्धारमैया और येद्दियुरप्पा को लेकर अमित शाह की जुबान फिसली है. इससे पहले बीते साल अगस्त में भी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह चूके थे. तब उन्होंने सिद्धारमैया के बजाय कह दिया था कि येद्दियुरप्पा कहते हैं केंद्र सरकार कर्नाटक के विकास के लिए पैसा ही नहीं भेजती.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.