देश व आत्म रक्षार्थ सभी हिन्दू त्रिशूल धारण करें : गोयल

नई दिल्ली। जब तक हिन्दू समाज दलों व जाति-पात की  बेड़ियों में जकड़ा रहेगा, तब तक दश में हिन्दुओं की जम्मू-कश्मीर, पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों की तरह ही दुर्दशा होती ही रहेगी।  ये बातें यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट की अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष  जय भगवान गोयल ने कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन के दौरान दिए । इस मौके पर फ्रंट द्वारा तैयार करवाये गए त्रिशूल  तेजस और  रुद्रज को भी श्री गोयल द्वारा लांच किया गया । जिसके लिए फरवरी 2019 तक फ्रंट ने 1 लाख हिन्दुओें को त्रिशूल धारण करवाने का लक्ष्य रखा है। तत्काल लक्ष्य प्राप्ति हेतु श्री गोयल ने  भारी से भारी संख्या में त्रिशूल धारण करने का आवाह्न हिन्दू समाज से किया।
फ्रंट की दिल्ली  ईकाई द्वारा पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए  श्री गोयल ने कहा कि देश में आज हिन्दूओं को जात-पात के नाम पर राजनैतिक दलों द्वारा इस कदर छला व विभाजित किया जा रहा है कि वह हिन्दू होने की खुद की पहचान भूल चुका है । उन्होनें कहा कि हिन्दुओं की आपसी फूट के कारण ही आज कष्मीर लगभग हिन्दू विहीन हो चुका है और पश्चिम बंगाल से हिन्दुओं को भगाने की पूर्ण तैयारी ममता सरकार द्वारा की जा चुकी है।
श्री गोयल ने कहा कि हिन्दू समाज की फूट का फायदा उठाते हुए ही हिन्दु व राश्ट्र विरोधी तत्वों ने आज देश के तमाम राज्यों में कई ऐसे जिले बना दिए हैं जहां से हिन्दू पलायन करने को विवष हो रहा है और हम सब सबकुछ जानते हुए भी तमाशबीन बनें हुए हैं। उन्होनें पश्चिम बंगाल और दिल्ली के मुख्यमंत्रियों पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि ममता बनर्जी के कारण ही पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा अब प्रमुख त्यौहार न होकर ईद मुख्य त्यौहार बन चुका है , तो वहीं दिल्ली में केजरीवाल के खुला समर्थन के कारण मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में सरकारी कर्मचारियों को सरेआम पीटा जाता है। उन्होेंने कहा कि अब समय आ गया है कि हिन्दू समाज आपसी वैमनस्यता भूलकर राष्ट्रहित में  एकजुट हो तभी हम सभी सुरक्षित रह सकेंगे।
सम्मेलन को विक्रम गुप्ता,चौधरी ईश्वर पाल सिंह, धर्मेन्द्र कुमार बेदी, जी.के.रात्रा,  कुलदीप लूथरा (जम्मू-कश्मीर) एवं सुबोध बिहारी  आदि पदाधिकारियों ने प्रमुख रुप से संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.