क्यों मौनी राॅय फिर हुई फिल्म से आउट ?

मुंबई।  बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के सितारें इन दिनों काफी बुलंदियों पर है। एक तरफ उनकी फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ रही है वही दूसरी तरफ सलमान अपनी अगली फिल्म दबंग 3 को लेकर भी काफी सुर्खियों में है। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ में मुन्ना बदनाम हुआ नाम का आइटम सॉन्ग करने जा रहे हैं। गाने को वैभवी मर्चेंट द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है।

इसके अलावा एक बड़ी खबर मिली हैं कि इस बार ‘मुन्नी बदनाम’ जैसे एक और आइटम नम्बर में मलाइका अरोड़ा तो नज़र नहीं आएगी लेकिन फिल्म से एक अभिनेत्री भी आउट हो चुकी हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई कि इस गाने में सलमान के साथ मौनी रॉय भी नजर आ सकती हैं, लेकिन अब खबर है कि इसमें वरीना हुसैन होंगी। ‘लवरात्रि’ ऐक्ट्रेस वरीना हुसैन इस गाने में सलमान खान के साथ थिरकती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि इस गाने की शूटिंग भी पूरी की जा चुकी है।

वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म निर्माता मौनी के नखरों से परेशान थे जिसके चलते उन्होंने मौनी से दूरी बनाना शुरू कर दिया। हाल ही में मौनी को नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ से भी बाहर का रास्ता देखना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.