अपने नए वेयरहाउस के साथ गौतम सोलर ने सोलर मोड्यूल्स की उपलब्धता को बनाया आसान

नई दिल्ली। उपभोक्ताओं एवं सोलर सिस्टम इंटीग्रेटर्स को आसानी से सोलर मोड्यूल उपलब्ध कराने के प्रयास में, गौतम सोलर ने एनसीआर के ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में अपना नया वेयरहाउस स्थापित किया है। इस विस्तार के साथ गौतम सोलर बड़ी आसानी से और तेज़ी से टॉप ग्रेड के सोलर पैनल्स को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में उपलब्ध करा सकेगी।

नए वेयरहाउस में रखे जाने वाले सोलर पैनल्स के स्टॉक में बाईफेशियल सोलर पैनल, पॉली 335 डब्ल्यूपी डीसीआर और नॉन-डीसीआर पैनल, मोनो 440 डब्ल्यूपी बाईफेशियल एवं मोनो हाफ कट 540 डब्ल्यूपी सोलर पैनल शामिल होंगे। ये प्रोडक्ट्स सोलर सिस्टम इंटीग्रेटर्स एवं सोेलर पावर प्लांट ईपीसी कंपनियों की ज़रूरतों को पूरा करेंगे। नया वेयरहाउस कुल 3400 वर्गमीटर क्षेत्रफल में फैला है।

‘‘गौतम सोलर दिल्ली-एनसीआर, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और हरियाणा में 24 घण्टे के अंदर सोलर ईपीसी और सिस्टम इंटीग्रेटर्स को डिलीवरी देती है। ज़रूरत पड़ते ही स्टॉक को पिक किया जाता है। छोटे-बड़े आडॅर्स के लिए फुल ट्रक लोड या पार्ट ट्रक लोड के माध्यम से गौतम सोलर पैनल्स की तेज़ डिलीवरी एवं आसान उपलब्धता को सुनिश्चित किया जाता है।’’ गौतम सोलर के मैनेजिंग डायरेक्टर गौतम मोहंका ने कहा।

गौतम सोलर नई दिल्ली में सोलर प्रोडक्ट्स की निर्माता है, जिसके पास डोमेस्टिक एवं इंडस्ट्रियल सोलर एनर्जी प्रोडक्ट्स एवं समाधानों की व्यापक रेंज के निर्माण में 25+ सालों का अनुभव है। गौतम सोलर के प्रोडक्ट्स हमारी चार फैक्टरियों से आते हैं, कंपनी अपनी क्षमता को 1 ळॅच तक विस्तारित कर रही है।

कंपनी को एएलएमएम (अप्रूव्ड लिस्ट ऑफ मॉडल्स एण्ड मैनुफैक्चरर्स) और बीआईएस (ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैण्डर्ड) द्वारा अनुमोदन प्राप्त है। यह अपने सोलर प्रोडक्ट्स एवं सर्विसेज़ के माध्यम से भारतीय उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करती है। सोलर इनोवेशन्स, डिज़ाइनिंग एंव निर्माण में भारत को दुनिया में अग्रणी स्थिति पर स्थापित करना कंपनी का मुख्य उद्देश्य है। इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए कंपनी ऐसे सशक्त सोलर प्रोडक्ट्स का निर्माण करती है जो कमर्शियल, ओद्यौगिक एवं रिहायशी- सभी भारतीय उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा कर सकें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.