ALTBalaji और ZEE 5 पर देखें Epic Drama Paurashpur

नई दिल्ली। ALTBalaji और ZEE 5 के काल्पनिक महाकाव्य Paurashpur के मेन हीरोज़ मिलिंद सोमन, साहिल सलाथिया और आदित्य लाल है। हाल ही में तीनों ने दिल्ली में शो को प्रमोट किया। इसके बाद प्रेस काॅन्फ्रेंस में तीनों ने ALTBalaji और ZEE 5 के नए शो के बारे में बहुत-सी बातें कीं, जैसे- शो कैसे शुरू हुआ, रोल व कहानी की बारे में आदि।

ALTBalaji और ZEE 5 के पौरशपुर में बोल्ड व क्रूर कहानियां

पौरशपुर, एक असाधारण साम्राज्य की कहानी का साक्षी है, जिसमें बोल्ड और क्रूर दोनों तरह की कहानियां हैं, जैसे कि शाही विश्वासघात, दोहरे मानदंड, लैंगिक राजनीति और एक ऐसे फैसले के बीच सेक्स की लड़ाई है, जो ।

 

ALTBalaji और ZEE 5 के पौरशपुर के टीज़र ने मचाई खलबली

टीजर, पोस्टर और ट्रेलर ने दर्शकों के बीच चर्चित हो चुका है। शानदार सेटों से लेकर रंगीन परिधानों और बैकड्रॉप्स से लेकर दमदार डायलॉग तक, दर्शकों ने हर उस चीज की सराहना की है, जो शो प्रदान करता है। ।स्ज्ठंसंरप और्र म्म्5 की महान कृति पौरशपुर की चर्चा हो रही है, जो अपने सुपर रोमांचक और पेचीदा ट्रेलर के साथ रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में है। शचींद्र वत्स द्वारा निर्देशित पीरियड-ड्रामा सीरीज में शिल्पा शिंदे, मिलिंद सोमन, साहिल सलाथिया, अन्नू कपूर, पोलोमी दास, अनंतविजय जोशी, फ्लोरा सैनी, आदित्य लाल, कशिश राय, आदि हैं।

 

बोरिस के किरदार में मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन ने बताया, “मुझे दिल्ली में रहना बहुत पसंद है। यहां शो को प्रमोट करना मुझे अच्छा लग रहा है। बोरिस जैसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण काल्पनिक चरित्र का अभिनय करने से मुझमें अभिनेता के रूप में क्षमता को और भी आगे बढ़ाने की अनुमति मिली। मुझे खुशी है कि दर्शकों ने मेरे किरदार के लुक की सराहना की है। मुझे उम्मीद है कि वे शो को पसंद करेंगे। क्योंकि पूरी टीम ने इसके लिए बहुत मेहनत की है।’

दिल्ली से मेरा भी कनेक्शन है- साहिल सलाथिया

साहिल सलाथिया कहते हैं, “इस तरह के बेहतरीन कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा बनना बहुत अच्छा लगता है। यह भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एक उल्लेखनीय सीरीज़ बनने जा रही है। आज हम दिल्ली में हैं। यहां फिर से ऐसा होना बहुत अच्छा लगता है। मैंने अपनी स्कूली पढ़ाई के शुरुआती दिन दिल्ली में ही बिताए हैं। मेरी मां भी दिल्ली से हैं। मुझे उम्मीद है कि दिल्ली के लोग हमारे शो को देखेंगे और पसंद करेंगे। ”

दिल्ली वाले हैं आदित्य लाल

आदित्य लाल ने बताया, “दिल्ली से होने के नाते यहां शो को प्रमोट करना बहुत अच्छा लग रहा है। मैं इस तरह के शानदार शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। इस तरह के सर्वोत्तम शो के लिए शूटिंग करना मेरा पहला अनुभव है। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published.