अमेज़न और उबर द्वारा भारत में अपने प्राइम मेंबर्स के लिए स्पेशल राइड अपग्रेड्स का शुभारंभ

नई दिल्ली। अमेज़ॅन और उबर ने अपनी एसोसिएशन को आगे बढ़ाने की बात कही और उबर पर प्राइम मेंबर्स के लिए स्‍पेशल ऑफ़र्स शुरू किए। वर्तमान अमेज़ॅन-उबर एसोसिएशन के भाग के रूप में, प्राइम मेंबर्स को उबर प्रीमियर की सुविधा उबरगो की कीमत पर मिलेगी, जिसमें प्रति माह 3 अपग्रेड शामिल होंगे। इसके अतिरिक्त, वे उबर ऑटो, मोटो, रेंटल्‍स और इंटरसिटी पर प्रति माह 3 ट्रिप के लिए 20% डिस्‍काउंट यानी 60 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकेंगे। इन दोनों ऑफर्स का फायदा सिर्फ उबर पर अमेज़ॅन पे वॉलेट को कनेक्ट करके और बुकिंग ट्रिप के लिए इसका उपयोग करके उठाया जा सकता है।

यात्रा शुरू होने और यात्रा उपयोग के विभिन्न मामलों में पूर्ण रिकवरी के साथ, प्राइम मेंबर्स की सहायता और उनके लिए यात्रा को फायदेमंद बनाने के लिए इस ऑफर को डिज़ाइन किया गया है। हाई ट्रेवल डिमांड को पूरा करने के लिए, प्राइम के लिए स्‍पेशल ऑफर को अमेज़न इंडिया के प्राइम मेंबर्स के लिए बहुप्रतीक्षित और बहुप्रत्‍याशित वार्षिक दो दिवसीय शॉपिंग इवेंट – 23 और 24 जुलाई, 2022 से पहले लॉन्च किया जा रहा है। ये ऑफ़र उन अमेज़न प्राइम मेंबर्स को उपलब्ध होंगे जो अमेज़न पे द्वारा भुगतान करते हैं और उबर पूरे भारत में उनके राइडशेयरिंग पार्टनर के रूप में काम करेगा।

अक्षय साही, डायरेक्‍टर – प्राइम एंड डिलीवरी एक्सपीरियंस, अमेज़ॅन इंडिया ने इस एसोसिएशन पर कहा “अमेज़ॅन प्राइम की हमेशा यह कोशिश रहती है कि हमारे प्राइम मेंबर्स के रोजमर्रा के अनुभवों को बेहतर बनाने के लिए एक्‍शेप्‍शनल वैल्‍यू प्रदान की जाए, फिर चाहे वो फ्री फास्ट डिलीवरी हो, विशेष शॉपिंग, ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट, या विज्ञापन-रहित संगीत हों। हम मानते हैं कि प्राइम मेंबर्स बहुत व्‍यस्‍त और सक्रिय रहते हैं, और इस एसोसिएशन के साथ वे उबर के साथ अपनी यात्रा पर ज्‍यादा आराम और सुविधा का आनंद ले सकते हैं। हम भारत में अपने छठे प्राइम डे की तैयारी कर रहे हैं जो सभी प्राइम मेंबर्स के लिए बड़ा, बेहतर और शानदार शॉपिंग और एंटरटेनमेंट ऑफर्स से भरपूर होगा। उबर प्रीमियर के लिए फ्री राइड अपग्रेड और उबर राइड पर 20% डिस्‍काउंट, अब इस प्राइम डे को और भी खास बना बनाने जा रहा है।”

इस एसोसिएशन पर, अमेज़ॅन पे के डायरेक्‍टर, विकास बंसल ने कहा, “कस्‍टमर अब पेमेंट प्लेटफॉर्म और ऐसे ऑफर्स चाहते हैं जो एक समग्र अनुभव यानी वन-स्टॉप डिजिटल सोल्‍युशन प्रदान करते हैं। शहरों में, राइडशेयरिंग से यात्रा करना अब हर किसी के जीवन का एक अभिन्न अंग बन गया है। इसलिए, कस्‍टमर के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के भाग के रूप में, हमारा लक्ष्य उनकी यात्रा को सुरक्षित, सुविधाजनक और परेशानी मुक्त बनाना है। उबर के साथ हमारी एसोसिएशन कस्‍टमर’-बैकवर्ड डिजिटल सोल्‍युशन देने और यात्रा को सुविधाजनक बनाने के साझा मिशन पर आधारित है। हम अपने मूल्यवान प्राइम मेंबर्स के लिए मौजूदा ऑफर सहित विभिन्न प्रकार के उपयोग के मामलों में इस तरह के सहज अनुभव को नया करना और बनाना जारी रखेंगे। यह हमारे कस्‍टमर के दैनिक जीवन को सुगम बनाने और बड़े पैमाने पर अमेज़न पे को अपनाने के लिए उन्‍हें प्रेरित करने की दिशा में एक और कदम है।”

इस एसोसिएशन पर, अभिलेख कुमार, उबर इंडिया साउथ एशिया के डायरेक्‍टर, बिजनस डेवलपमेंट ने कहा, “हम अमेज़न के साथ अपनी स्‍ट्रेटजिक पार्टनरशिप को इसके प्राइम कस्‍टमर तक ले जाने के लिए काफी खुश हैं, इसका मकसद उबर पर इस सेगमेंट में वास्तव में एक अलग अनुभव प्रदान करना है। लॉन्च ऑफर इसी दिशा में उठाया गया एक कदम है। यह हमारे संबंधित कस्‍टमर्स को सर्वोत्तम लाभ और बेहतरीन ऑफर्स देने की हमारी संयुक्‍त प्रतिबद्धता को भी दोहराता है। अमेज़ॅन के साथ यह एसोसिएशन हमारे कस्‍टमर्स को सर्वश्रेष्ठ श्रेणी का अनुभव प्रदान करने के लिए दो वैश्विक प्लेटफार्मों के बीच टेक्‍नोलॉजी इंटीगेशन का लाभ उठाती है। हम उबर के करिश्‍माई अनुभव को अमेज़न प्राइम सब्सक्राइबर्स के विशाल नेटवर्क तक ले जाना चाहते हैं क्योंकि हम इस एसोसिएशन के माध्यम से कस्‍टमर ऑफर्स पेश करते रहते हैं।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.