क्रिप्टो प्लेटफॉर्म पैनकेकस्वैप पर लिस्टेड होगा Battle Infinity

नई दिल्ली। Battle Infinity- मेटावर्स फोकस्ड फैंटेसी स्पोर्ट्स गेमिंग प्लेटफॉर्म ने नए और बड़े क्रिप्टो प्लेटफॉर्म पैनकेकस्वैप पर अपनी लिस्टिंग की घोषणा की। प्रीसेल में IBAT को बिना किसी प्रमोशन के लॉन्च किया गया था फिर भी यूटिलिटी-बेस्ड क्रिप्टो कर्रेंसी और इसके बेहतरीन फीचर्स के कारण लोगों ने इसे काफी पसंद किया और इसके बहुत ही जल्दी टेलीग्राम पर 20K से ज्यादा फॉलोवर्स हो गए। अब यह क्रिप्टो प्लेटफॉर्म पैनकेकस्वैप पर लिस्टेड होने जा रहा है। इस लॉन्च के मुख्य अतिथि भारतीय अभिनेत्री सुश्री उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर श्री इरफान पठान थे।

इस अवसर पर बैटल इन्फिनिटी के संस्थापक श्री सुरेश जोशी ने कहा कि बैटल इन्फिनिटी सबसे शानदार मेटावर्स टोकन में से एक होगा, जिसमें गेमिंग प्लेटफॉर्म पर सब कुछ मेटावर्स और ब्लॉकचेन तकनीक के साथ इंटीग्रेटेड किया जाएगा। इसके जरिये हम पारम्परिक गेमिंग इंडस्ट्री में क्रांतिकारी परिवर्तन लाना चाहते हैं। इस गेम को खेलने वाले खिलाड़ी IBAT टोकन का उपयोग गेम खेलने के साथ-साथ टोकन खरीदने और बेचने, विज्ञापन देने, मोनेटाइज करने और टोकन में व्यापार करने के लिए भी कर सकते हैं। बैटल इन्फिनिटी बॉस इसका बैकअप लेने के लिए टूल हैं। यह प्रोजेक्ट न केवल बाजार में सबसे नया मेटावर्स है, बल्कि इसमें मल्टीवर्स मेटावर्स आइडियोलॉजी के साथ ब्लॉकचेन अपनाने की क्षमता भी है – क्योंकि हमें गेम चेंजर की जरूरत है।

इस अवसर पर सुश्री उर्वशी रौतेला ने कहा कि यह प्लेटफार्म अपने यूजर्स को एक रोमांचक अनुभव प्रदान करेगा। इरफान पठान ने इस मौके पर कहा कि यह प्लेटफार्म भविष्य की जरूरतों को देखते हुए तैयार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.