Beauty Pageant Show of 2021, इस ब्यूटी पेजेंट के विजेताओं को मिलेगा फिल्म-एल्बम में अभिनय का मौका

नई दिल्ली। फैशन इंडस्ट्री स्टालवार्ट द्वारा साल 2021 में ब्यूटी पेजेंट शो ऑफ इंडिया होगा। स्वाति कनोडिया, गौतम कनोडिया, अभिनेता मॉडल और फैज अली, अभिनेता और मॉडल गौतम नयन, फैशन डिजाइनर अब्दुर रहमान ने इसकी घोषणा प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी। इस ब्यूटी पेजेंट में विजेता को मिलेगा वेबसीरीज़, फिल्मों और म्यूजिक एल्बमों में अभिनय का मौका।

 

सबसे बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता की घोषणा

स्वाति कनोडिया, गौतम कनोडिया और अरुण चैधरी ने भारत की सबसे ग्लैमरस और सबसे बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता की घोषणा की। इसमें विभिन्न आयु वर्ग के प्रतियोगी भाग ले सकते हैं। इसमें विजेताओं को एलीट मिसेज इंडिया, एलीट मिस्टर एंड मिस इंडिया, एलीट मिस्टर और मिस टीन इंडिया जैसे खिताबों से नवाजा जाएगा। विजेताओं को वेबसीरीज़, फिल्मों व एल्बम में काम करने का मौका मिलेगा।

 

 

टैलेंट को निखारा जाए

 

यह ब्यूटी शो देश की युवा प्रतिभा को एक मंच देगा। इस बाबत दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। इस मौके पर फैज अली और गौतम नयन ने पुरुषों, महिलाओं, विवाहित महिलाओं और किशोरियों को इसमें भाग लेने कहा। उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता केवल पारंपरिक तरीकों के माध्यम से भौतिक विशेषताओं को पहचानने के बारे में नहीं है। बल्कि उनमें सकारात्मक व्यक्तिव लक्षण, बुद्धिमत्ता, प्रतिभा और अनुग्रह को निखारना है। साथ उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए एक प्रतिस्पर्धी भावना जरूरी है।

 

विजेता को मिलेगा वेब सीरीज़, फिल्मों, म्यूजिक एल्बम में काम करने का मौका

 

इस सौंदर्य प्रतियोगिता के आयोजन के बारे में प्रमुख लाभों में से एक व्यक्तिगत और व्यावसायिक प्रयासों के लिए एक बढ़ा जोखिम देने के बारे में होगा। साथ ही, यह सभी प्रतियोगियों को मान्यता देगा और उनके कौशल और प्रतिभा को बढ़ाने में उनकी मदद करेगा। इस प्रतियोगिता के विजेताओं को वेबसीरीज, फिल्मों और म्यूजिक एल्बमों में अभिनय करने का अवसर देगा। इस बार यह शो प्रचलन, फैशन, फैशन की दुनिया में एक कदम उठाएगा। यानी उन लोगों को मौका देगा जो इस इंडस्ट्री में रहने के हकदार हैं।

 

क्या कहते हैं आयोजक

शो की आयोजक स्वाति कनोडिया के अनुसार ने कहा कि हम प्रतिभाओं और मंच के बीच की खाई को भरने के लिए एक सेतु का निर्माण कर रहे हैं। जिसे उन्हें प्राप्त करने की आवश्यकता है। हम सभी योग्य उम्मीदवारों को एक मंच प्रदान करने की कोशिश कर रहे हैं। ताकि वे अपनी प्रतिभा और प्रदर्शन का प्रदर्शन कर सकें। यह मंच फैशन उद्योग से पेशेवरों के मार्गदर्शन में खुद को तैयार करने के लिए सभी इच्छुक युवा प्रतिभाओं के लिए एक अवसर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.