प्रमुख सुर्खियाँ :

भूषण कुमार ने सतनाम वाहेगुरु को प्रस्तुत किया


नई दिल्ली।  गुरु रंधावा को पहली बार 2015 में टी-सीरीज द्वारा साइन किया गया था और तब से अब तक उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा है। पंजाबी पॉप सनसनी कई प्लेटफार्मों पर अरबों व्यूज बटोर रहे है और देसी पॉप कल्चर सांग्स अभी सबसे आगे है। पिटबुल और जे सीन जैसे दिग्गज नामों के साथ सहयोग करने और देश में अधिकांश म्यूजिक लिस्ट में शीर्ष पर रहने के बाद, वह अब सतनाम वाहेगुरू के एक शानदार मंत्र के साथ आ रहे हैं, जो एक सोलफ़ुल मेडिटेशन है, यह टी-सीरीज के भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

यह पंजाबी भक्ति भजन एक मंत्र है जो शांति और शांति की एक मजबूत भावना को जागृत करता है और सम्पूर्ण आध्यात्मिक कल्याण को बढ़ावा देता है। कोरोनोवायरस महामारी के सामने देश में अशांति और उथल-पुथल की मौजूदा स्थिति को देखते हुए, गुरु ने इसे अभी सबसे बेहतर समय पर जारी किया है।

टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार कहते हैं, “कोरोना वायरस जैसे चुनौतीपूर्ण समय में, हम प्रार्थना की ओर रुख करते हैं। टी-सीरीज़ कई भाषा बाज़ारों में उपलब्ध है और हमें गुरु रंधावा के सतनाम वाहेगुरू मंत्र को प्रस्तुत करने में काफी गर्व है। सभी अराजकता के बीच, सतनाम वाहेगुरु की सोलफ़ुल मेडिटेशन वास्तव में सकारात्मक है और मुझे यकीन है कि हम सभी को सांत्वना प्रदान करेंगे। ”

पंजाबी पॉपस्टार गुरु रंधावा कहते हैं, ” मैं पूरे विश्वास  से मानता हूं कि वाहेगुरु  बीमारी और स्वास्थ्य में हमारे साथ हैं। मैं इस ईश्वरीय भजन को टी-सीरीज़ के साथ प्रस्तुत करने में बहुत ही खुश हूँ, जिन्होंने वर्षों से परंपरा को जीवित रखा है और देश के सबसे दूरदराज के क्षेत्रों में भी लोगों के लिए भक्ति संगीत प्रस्तुत किया है। ”

टी-सीरीज़ सतनाम वाहेगुरु को प्रस्तुत करती है, जो कि एक सोलफ़ुल मेडिटेशन है जो गुरु रंधावा द्वारा कंपोज्ड और गाया गया और वी द्वारा म्यूजिक दिया गया है और अब टी-सीरीज़ के YouTube चैनल पर है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account