प्रमुख सुर्खियाँ :

नए जगुआर एफ-टाइप आर-डायनैमिक ब्लैक मॉडल के लिए बुकिंग शुरू

नई दिल्ली। जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने आज घोषणा की है कि भारत में नए जगुआर एफ-टाइप आर-डायनैमिक ब्लैक मॉडल की बुकिंग शुरू हो गई है। जगुआर एफ-टाइप आर-डायनैमिक ब्लैक 5.0 लिटर सुपरचार्ज्ड वी8 इंजन पर उपलब्ध है जो 331 केडब्‍लू का पॉवर और 580 एनएम का टॉर्क डिलीवर करता है।

रोहित सूरी, प्रेसिडेंट एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने कहा, “एफ-टाइप आर-डायनैमिक ब्लैक मॉडल की पेशकश के साथ, एकदम सही अनुपात वाली और असाधारण रुप से खूबसूरत एफ-टाइप अब पहले से भी बहुत ज़्यादा आकर्षक हो गई है। यह स्पोर्ट्स कार के असली शौकीनों के लिए इससे संतुष्ट और आनंदित होने की और भी ज़्यादा वजहें प्रदान करती है।”

नए आर-डायनैमिक ब्लैक मॉडल में, एफ-टाइप का प्योर, गढ़ा हुआ फॉर्म ग्लॉस ब्लैक फिनिश के साथ ब्लैक पैक और 50.8 सेमी (20) फाइव स्प्लिट-स्पोक व्हील से और विशिष्ट हो गया है। इसे तीन मैटेलिक पेंट: सैंटोरिनी ब्लैक, आइगर ग्रे या फिरेन्‍ज़ रेड में पेश किया गया है।

ड्राइवर केंद्रित ‘1+1’ केबिन में बैठने वालों के लिए समृद्ध लक्ज़ूरियस सामग्री मौजूद है। स्लिमलाइन परफॉर्मेन्स सीटें 12 तरीकों से एडजस्ट की जा सकती हैं और इन्हें विंडसर लेदर में ट्रिम किया गया है और इसमें लाइट ऑइस्टर कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग के साथ ईबोनी या ज्यादा स्पोर्टी थीम फ्लेम रेड स्टिच के साथ मार्स का विकल्प दिया गया है। खूबसूरती से तैयार किए गए मोनोग्राम स्टिच पैटर्न, जिसे डोर ट्रिम में भी दोहराया गया है, यह कुछ बेहद परिष्कृत चीज़ें है जो एफ-टाइप आर-डायनैमिक ब्लैक को ख़ास बनाते हैं।

भारत में जगुआर का उत्पाद पोर्टफोलियो

भारत में जगुआर रेंज में एक्‍सई (46.64 लाख रूपये से शुरू), एक्‍सएफ (55.67 लाख रूपये से शुरू), एफ-पेस (69.99 लाख रूपये से शुरू), आइ-पेस (105.9 लाख रूपये से शुरू), और एफ-टाइप (97.97 लाख रूपये से शुरु)। सभी उल्लेखित कीमतें भारत में एक्स-शोरूम की कीमतें हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account