प्रमुख सुर्खियाँ :

ब्रिटानिया चीज़ स्टारशेफ शो में सैफ अली खान, मास्टरशेफ विजेता शिप्रा खन्ना

नई दिल्ली। जीवन उत्तम है, चीज़ उसे अति उत्तम बनाता है। यह कहावत चीज़ के प्रति सर्वव्यापी प्रेम को प्रदर्शित करती है। चीज़ हर डिश को शानदार बनाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण अवयव है। इस सीज़न को स्पॉटलाईट में ला रहा है, ऑल न्यू शो ब्रिटानिया चीज़ स्टार शेफ। 12 पार्ट की इस यूट्यूब सीरीज़ में बॉलिवुड स्टार सैफ अली खान स्टार शेफ के रूप में दिखेंगे और वो मास्टरशेफ विजेता शिप्रा खन्ना से ब्रिटानिया चीज़ द्वारा व्यंजन बनाना सीखेंगे। ये दोनों ब्रिटानिया चीज़ से 12 लजीज व स्वादिष्ट चीज़ी डिश बनाएंगे।

इस अभियान के बारे में श्री गुंजन शाह, चीफ कमर्शियल ऑफिसर, ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज़ ने कहा, ‘‘लॉकडाऊन में ज्यादातर ग्राहक घर में बना सामान खा रहे हैं और खाना बनाने के साथ नए-नए प्रयोग भी कर रहे हैं। इस वजह से फूड की श्रेणियों में वृद्धि हुई है और उसमें सबसे ज्यादा उपयोग में आने वाला सामान चीज़ है। ब्रिटानिया को गर्व है कि यह बेहतर उत्पाद बनाता है। इसका चीज़ गाय के दूध से बना है और इसमें अद्वितीय पीला रंग व बेहतरीन चीज़ी स्वाद होता है, जो इसके निष्ठावान ग्राहकों को बहुत पसंद आता है। चीज़ पिछली तिमाही ब्रिटानिया के लिए सबसे तेजी से बढ़ने वाली श्रेणी थी। जहां हम अपनी स्थिति मजबूत कर रहे हैं, वहीं हमारा उद्देश्य उपभोक्ताओं की खाना बनाने की रुचि से जुड़ना और उन्हें इसके लिए बेहतरीन सामग्री प्रदान करना है, ताकि वो आज के दौर में अपने घर पर खाना बना सकें। ब्रिटानिया चीज़ स्टारशेफ न केवल उपभोक्ताओं का मनोरंजन करेगा, बल्कि उन्हें सर्वश्रेष्ठ चीज़ के साथ अपने घर पर खाना बनाने और खाने के साथ प्रयोग करने के लिए भी प्रेरित करेगा।’’

ब्रिटानिया चीज़ स्टार शेफ मेट्रोज़ में एक हाई डेसिबल 360 डिग्री कैम्पेन है। यह कैम्पेन विभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्म्स, जैसे यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम व ट्विटर पर देखा जा सकता है। यह शो इंडिया फूड्स नेटवर्क एवं ग्रुपएम्स एसेंस तथा मोशन कंटेंट ग्रुप के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है।
https://www.youtube.com/c/BritanniaCheese/videos

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account