Business News : अच्‍छी नींद है आलिया भट्ट का सीक्रेट, इसके लिए ‘ड्यूरोफ्लेक्‍स’ परफेक्ट

नई दिल्ली। त्‍योहारों का समय बहुत ज्‍यादा शुभ माना जाता है और इस दौरान पूरे देश में उपभोक्‍ता अपने लाइफस्‍टाइल को अपग्रेड करने पर काफी खर्च करते हैं। लोग अपनों के लिए उपहार खरीदते हैं, खुद के लिए वे ड्यूरेबल्‍स से लेकर नए वाहन लेकर आते हैं। घरों को सुंदर बनाते हैं और उनका मेकओवर करते हैं। हालांकि, त्‍योहार के मूड में उपभोक्‍ता कई बार सबसे जरूरी चीज को भूल जाते हैं और वह है नींद, जिसका अच्‍छी सेहत से गहरा नाता है।

स्‍वस्‍थ रहनसहन के लिए त्‍योहारों के इस सीजन का मंत्र है अच्‍छी नींद के साथ अपनी सेहत में निवेश करना। ड्यूरोफ्लेक्‍स की नेशनल ब्रांड एंबेसडर आलिया भट्ट यही संदेश दे रही हैं और उपभोक्‍ताओं को सही चुनाव करने और अच्‍छी गुणवत्‍ता की नींद के लिए देश के प्रमुख स्‍लीप सॉल्‍यूशंस प्रदाता ड्यूरोफ्लेक्‍स में निवेश के लिए प्रोत्‍साहित कर रही हैं। लोगों को ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण ढंग से ‘असली नींद’ में निवेश के लिए प्रोत्‍साहित करने के लिए दो क्रिएटिव कैंपेन फिल्‍में बनाई गई हैं और उन्‍हें स्‍लीप प्रोडक्‍ट्स के मामले में अच्‍छी तरह से शोध की गई चीजें अपनाने का महत्‍व बताया गया है।

 

आलिया बताती हैं कि इसका कारण और कुछ नहीं, बल्कि रात में अच्‍छी नींद लेना है और इसके लिए नींद की गोलियां नहीं, बल्कि डॉक्‍टर द्वारा बताई गईं ड्यूरोफ्लेक्‍स की ड्यूरोपेडिक मैट्रेसेस का इस्तेमाल हैं।

नए टीवी विज्ञापनों के बारे में ड्यूरोफ्लेक्‍स के सीईओ मोहनराज जगन्निवासन कहते हैं, ‘हमारा मिशन है हर भारतीय को बेहतर नींद देना और हम शोध में लगातार निवेश कर रहे हैं, ताकि सही गुणवत्‍ता की नींद के लिए बेहतरीन स्‍लीप सॉल्‍यूशन प्रोडक्‍ट्स की पेशकश कर सकें। त्‍योहारों के इस सीजन में हम जानकारी के साथ चुनाव करने और भरोसेमंद स्‍लीप प्रोडक्‍ट्स में निवेश करने के लिए उपभोक्‍ताओं का मार्गदर्शन करना चाहते हैं, ताकि वे अच्‍छी तरह सोएं, स्‍वस्‍थ रहें और पूरे जोश के साथ त्‍योहार मनाएं। साथ ही, इस कैंपेन की शुरुआत के दौरान डॉक्‍टर द्वारा बताई गई हमारी सिग्‍नेचर ड्यूरोपेडिक रेंज का विस्‍तार होगा।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.