Business News : देवयानी इंटरनेशनल लिमिटेड ने लॉन्च किया अपना 1,000वां आउटलेट

मुंबई। देवयानी इंटरनेशनल लिमिटेड (डीआईएल), भारत में सबसे तेजी से बढ़ते क्विक-सर्विस रेस्तरां (क्यूएसआर) ऑपरेटर ने अपने 1,000वें आउटलेट के मील के पत्थर खोलने की घोषणा की। कंपनी पूरे भारत, नाइजीरिया और नेपाल में रेस्तरां संचालित करती है, और सायन, मुंबई में इसका नवीनतम पिज्जा हट, भौगोलिक क्षेत्रों में व्यापार विकास के लिए डीआईएल की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।
श्री रवि जयपुरिया, गैर-कार्यकारी अध्यक्ष, देवयानी इंटरनेशनल लिमिटेड ने कहा, “यह भारत की सबसे बड़ी क्यूएसआर कंपनी के निर्माण की हमारी आकांक्षा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। 1996 में हमारे पहले रेस्तरां से, आज हम शहरों और देशों में 12,000 बिल्डिंग ब्रांड्स की एक मजबूत टीम हैं। हमें विश्वास है कि हम अपने प्रमुख ब्रांडों- केएफसी, पिज्जा हट और कोस्टा कॉफी और हमारे अपने ब्रांड वांगो और द फूडस्ट्रीट द्वारा संचालित त्वरित विकास की राह पर हैं। इस महत्वपूर्ण मील का पत्थर तक पहुंचने में हमें 25 साल लग गए, और हम 2026 तक अगले 1,000 को जोड़ने की राह पर हैं।”
कंपनी ने रेस्तरां के उद्घाटन पर मुंबई स्थित श्रीमती कमला मेहता एनजीओ द्वारा समर्थित 25 विशेष रूप से विकलांग बच्चों की मेजबानी की।
देवयानी इंटरनेशनल लिमिटेड के सीईओ श्री विराग जोशी ने कहा, “डीआईएल ने हमेशा इक्विटी और समावेश की संस्कृति का समर्थन किया है, और सभी के लिए अवसरों और कौशल विकास तक पहुंच प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। आज, हम 21 महिला रेस्तरां संचालित करते हैं और हमारे साथ 66 विशेष रूप से विकलांग कर्मचारी हैं।
समीर मेनन, प्रबंध निदेशक, यम! रेस्टोरेंट्स इंडिया ने टीम को बधाई दी और कहा, “डीआईएल 2 दशकों से अधिक समय से यम के लिए एक महत्वपूर्ण भागीदार रहा है। हम उनके 1,000 वें रेस्तरां को खोलने के महत्वपूर्ण मील के पत्थर का जश्न मनाने में उनके साथ जुड़कर खुश हैं और मैं अपनी हार्दिक बधाई देता हूं।”
मेरिल पेरेरा, प्रबंध निदेशक, पिज़्ज़ा हट भारतीय उपमहाद्वीप ने कहा, “भारत में 1,000वें स्टोर लैंडमार्क तक पहुंचने के लिए हार्दिक बधाई, जो यम के लिए डीआईएल की अटूट प्रतिबद्धता का एक वसीयतनामा है! पिछले 26 सालों से।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.