Business News : GoMechanic Spares का गुरुग्राम में मैकेनिक पुरस्कार वितरण आयोजित

नई दिल्ली। भारत के नंबर 1 कार स्पेयर पार्ट्स ब्रांड, गोमैकेनिक स्पेयर्स (GoMechanic Spares) ने शनिवार शाम हरियाणा के गुरुग्राम में मैकेनिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया।यह कार्यक्रम गुरुग्राम में गोमैकेनिक के ऑथोराइज़्ड स्पेयर पार्ट्स डिस्ट्रिब्यूटर, सम्राट मोटर्स के सहयोग से आयोजित किया गया । जनरल कार ऑटोमोबाइल्स, गुरुग्राम, हरियाणा के ज्यूअल हक को गोमैकेनिक जेन्युइन स्पेयर पार्ट्स के शीर्ष खरीदार होने के नाते बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल से पुरस्कृत किया गया। सम्राट मोटर्स के मालिक श्री वरुण नागपाल और तरुण नागपाल द्वारा अन्य भरोसेमंद ग्राहकों को बैकपैक्स सहित कई उपहार भी वितरित किए गए।। इस कार्यक्रम में शहर भर के 150 से अधिक मैकेनिक, वर्कशॉप मालिक और खुदरा विक्रेता शामिल हुए, जो समारोह को देखने आए थे।

 

 

ब्रांड का उद्देश्य समूचे देश में डिस्ट्रिब्यूटर्स और मैकेनिक्स के नेटवर्क को सर्वोत्तम मूल्य पर वास्तविक स्पेयर पार्ट्स, समर्पित बिक्री और मार्केटिंग सपोर्ट प्रदान करके उन्हें मजबूत बनाना है। इससे अंततः देश भर में स्पेयर पार्ट्स के कारोबार का विस्तार होगा और गोमैकेनिक स्पेयर्स सबसे भरोसेमंद ब्रांडों में से एक बन जाएगा।

 

नितिन राणा, को-फाउंडर, गोमैकेनिक ने एक विशेष बातचीत के दौरान कहा, “हम अपने भरोसेमंद ग्राहकों के प्रयासों को सम्मानित और पुरस्कृत करने को लेकर बेहद गर्वित हैं। यह आयोजन मुख्य रूप से उन सर्वश्रेष्ठ वर्कशॉप्स, रिटेलर्स और मैकेनिक्स की सराहना करने पर केंद्रित है, जो लगातार अपने संबंधित बाजारों में गोमैकेनिक के जेन्युइन स्पेयर पार्ट्स की खरीद और वितरण कर रहे हैं। उन्हीं के समर्थन से हम विगत दो वर्षों में 65 से अधिक शहरों में अपने नेटवर्क को 100 से अधिक डिस्ट्रिब्यूटर्स और 600 से अधिक रिटेल काउंटर्स तथा वर्कशॉप्स तक बढ़ा सके हैं और विस्तार की इस गति को बरकरार रखेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले दिनों में कई अन्य क्षेत्रों में भी इस तरह के सम्मान समारोह आयोजित किए जाएँगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.