शेहला रशीद के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और केंद्रीय सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्री  नितिन गडकरी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के लिए जवाहर लाल नेहरू विश्विद्यालय की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद के खिलाफ सोमवार को नई दिल्ली के संसद मार्ग पुलिस स्टेशन में डीसीपी मधुर वर्मा को शिकायत की गई। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी शिवम छाबड़ा, राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य परिक्षित डागर, भाजपा दिल्ली के मीडिया समिति सदस्य राघव मंडल ने शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने दिल्ली पुलिस से मांग की, कि इस विषय पर शेहला रशीद के खिलाफ जल्द से जल्द आई पी सी की धारा 153, 153ए के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाए।
भाजयुमो के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी शिवम छाबड़ा ने कहा कि शेहला रशीद का संदेश पूरी तरह से झूठा और आधारहीन है। “आरएसएस / गडकरी”, “मोदी की हत्या”, “राजीव गांधी स्टाइल” जैसे शब्दों का उपयोग कर शेहला रशीद के द्वारा, जानभूझकर ऐसा सन्देश तैयार किया गया है जिसे पढ़ने वाले के मन में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और नितिन गडकरी जी के बारे में गलत भावना उतपन्न हो सके और समाज में द्वंद्व पैदा हो सके। यह संदेश, देश में असुरक्षा और अनिश्चितता को भी बढ़ावा देता है कि आरएसएस / गडकरी हमारे प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी की हत्या करने की योजना बना रहे हैं। हम इस बयान की कड़ी निंदा करते हैं। शेहला रशीद और उनके संगठन के लोग अक्सर इस प्रकार की अनावश्यक और बेतुकी टिप्पणी करते हैं, जिससे समाज खंडित होता है। देश में भय और रक्तभरी राजनीति में विश्वास करने वाले वामपंथी विचारधारा के ही परिणाम स्वरूप शेहला जैसे कार्यकर्ता इस प्रकार की टिप्पणी करने का साहस कर सकते हैं।
वहीं, परिक्षित डागर ने कहा की शेहला रशीद और उनके जैसे वामपंथी कार्यकर्ता, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की राष्ट्रभक्ति से भयभीत हैं। देश में राजमार्गों का जाल बिछाने वाले श्री नितिन गडकरी द्वारा किये जा रहे अभूतपूर्व विकास कार्यों से स्तब्ध हैं, शायद इसलिए ऐसे टिप्पणी कर रहे हैं। जिस वामपंथी विचारधारा का पूरे विश्वभर में सफाया होता जा रहा है, शेहला रशीद, उमर खालिद और कन्हैया कुमार जैसे कार्यकर्ता आज एक बार फिर देश में भय और देशविरोधी राजनीती को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं।  देश को तोड़ने और नफरत फैलाने के एजेंडे से वामपंथी दाल और उनका युवा विंग शहरी नक्सलियों के रूप में काम कर रहा है। लेकिन वह भूल जाते हैं की देश की जनता और भारतीय जनता युवा मोर्चा व उसके सहयोगी विचारधारा वाले संगठन इन ताकतों को पनपने नहीं देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.