कोविड.19 के खिलाफ लड़ाई में कैशबीन संगठित खड़ा है

 

नई दिल्ली।   पूरी दुनिया मुश्किल दौर में है और संकट का सामना कर रही है। कोरोना वायरस ;कोविड.19द्ध लगभग हर स्थान पर पहुंच चुका है और भारत भी इससे अछूता नहीं रहा। यह हम सभी के लिए चुनौतीपूर्ण समय है और हम अपने समुदाय को सेवाएं देने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। कोविड.19 की महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई में अपना सहयोग देने के लिए अग्रणी माईक्रो.लेंडिंग एप्लीकेशंस में से एकए कैशबीन ने इन.डीड फाउंडेशन के साथ आज इस चुनौतीपूर्ण समय में भारतीयों को सशक्त बनाने व सहयोग करने के लिए अनेक अभियानों की घोषणा की। इस प्रयास में कैशबीन का एनजीओ पार्टनरए इन.डीड फाउंडेशन पूरे भारत में फूड पैकेट्सए पैकेजिंग एवं डिस्ट्रीब्यूशन के प्रोक्योरमेंट में सहयोग करेगा।

कोविड.19 के खिलाफ लड़ाई में भारतीय पूरी तरह से सशक्तए सुरक्षित व उत्साहित रहेंए यह सुनिश्चित करने के लिए कंपनी 50000 से ज्यादा भारतीयों को फूड एवं सैनिटेशन सामग्रीए जैसे सैनिटाईज़र्सए लिक्विड सोपए कॉटन मास्क एवं अन्य होम क्लीनिंग उत्पाद प्रदान कर रही है। इसके अलावा कैशबीन स्थानीय समुदायों को अपना सहयोग देने के लिए पीएम केयर्स फंड में दस लाख रुण् का योगदान देगा।

मिस इलिसा चौहानए वाईस.प्रेसिडेंटए कॉम्प्लायंस एंड पार्टनरशिप्सए पीसी फाईनेंशल सर्विसेस प्राईवेट लिमिटेड ने कहा, कैशबीन में हम अपने एक्सेसिबल माईक्रो.लेंडिंग ऐप द्वारा जरूरत के समय समुदायों को सहयोग करने के लिए सदैव से समर्पित रहे हैं। इस समय हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि भारत के परिवारों को फूड एवं सैनिटेशन उपकरण प्राप्त हो सकेंए ताकि वो कोविड.19 की महामारी के दौरान सुरक्षित व सेहतमंद रह सकें।उन्होंने कहा, हम हर उस व्यक्ति के आभारी हैंए जो कैशबीन में मैनेजमेंट एवं कर्मचारियों के रूप में काम करता है तथा 50ए000 से ज्यादा भारतीयों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए पीएम केयर्स फंड में योगदान देने के लिए एकजुट होकर आगे आया है।

 

 

 

 

श्री विक्रम राजोलाए चेयरमैनए इन.डीड फाउंडेशन ने कहा, हमें खुशी है कि कैशबीन कोरोना वायरस को फैलने से रोकने की लड़ाई में इन.डीड फाउंडेशन के साथ शामिल होकर अपना योगदान दे रहा है। हमारे कार्यकर्ताओं एवं पार्टनर नेटवर्क द्वारा हम उन सभी को मदद पहुंचाएंगेए जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। जरूरतमंदों में आवश्यक सामग्री प्रदाताए वेंडर्स एवं छोटे दुकानदारए पुलिसकर्मी एवं सैनिटेशन कर्मचारी आदि तथा भीड़भरी झुग्गियों व पुनर्वास कॉलोनियों में रहने वाले लोग शामिल हैं। कैशबीन के साथ हम निरंतर यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि इस अनिश्चित समय में हम लोगों को सहयोग कर उन्हें सशक्त बना सकें।

 

 

इसके अलावा कैशबीन ने देश के एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट के रूप में कोविड.19 की महामारी के कारण उत्पन्न हुई स्थिति को समझकर विलंबित भुगतान पर 1 मार्च से 31 मईए 2020 के बीच लगने वाली पैनल्टी को हटाने का निर्णय लिया है। कंपनी आरबीआई के दिशानिर्देशों के अनुरूप अपने ग्राहकों को 31 मईए 2020 तक मोरेटोरियम भी दे रही है। कैशबीन कोविड.19 से लड़ाई में भारत सरकार एवं संबंधित राज्य सरकारों के गहन प्रयासों की सराहना करता है। इस योगदान द्वारा कैशबीन इन प्रयासों में सहयोग कर रहा है तथा इस मुश्किल समय में भारतीयों की सेहत सुनिश्चित करने की अपनी प्रतिबद्धता पर बल दे रहा है। भविष्य में कैशबीन जरूरत पड़ने पर समुदायों को सहयोग व सुरक्षा प्रदान करना जारी रखेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.