डाबर ने लॉन्च किया ‘डाबर वेदिक ग्रीन टी डीटॉक्स काहवा’

दिल्ली। आयुर्वेदिक और नैचुरल हेल्थ केयर कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने आज ‘डाबर वेदिक ग्रीन टी डीटॉक्स काहवा’ के लॉन्च की घोषणा की है। डाबर की ओर से पेश की गई यह ग्रीन टी आयुर्वेदिक हर्ब्स और रॉक साल्ट के गुणों से भरपूर है।

‘आज के उपभोक्ताओं को स्वस्थ जीवनशैली का अनुभव प्रदान करने के लिए हमें खुशी है कि हम ‘डाबर वेदिक ग्रीन टी डीटॉक्स काहवा’ के लॉन्च के साथ डाबर वेदिक टी प्रोडक्ट रेंज का विस्तार करने जा रहे हैं। रैगुलर ग्रीन टी के विपरीत, डाबर वेदिक ग्रीन टी डीटॉक्स काहवा ‘‘8 रियल आयुर्वेदिक हर्ब्स और रॉक साल्ट’ के गुणों से भरपूर है। ग्लूटेन से रहित यह प्रोडक्ट मज़ेदार सॉल्टी और स्पाइसी स्वाद देता है। साथ ही डीटॉक्सिफिकेशन, वज़न कम करने में भी मदद करता है, साथ ही मेटाबोलिज़्म और पाचन में सुधार भी लाता है। हमें विश्वास है कि हमारा यह प्रोडक्ट स्वास्थ्य के प्रति सजग उपभोक्ताओं को खूब पसंद आएगा।’ श्री समर्थ खन्ना, हैड ऑफ ईकॉमर्स एण्ड मॉडर्न ट्रेड, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा।

रु 275 की कीमत पर उपलब्ध 25 टी बैग्स का पैक, डाबर वेदिक ग्रीन टी डीटॉक्स काहवा अग्रणी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म एमज़ॉन इंडिया पर लॉन्च किया गया है। इंटरोडक्टरी ऑफर के तहत उपभोक्ता 24 फीसदी छूट का लाभ उठा सकते हैं।

‘हमें खुशी है कि हम अमेजन पर अपने उपभोक्ताओं के लिए ‘डाबर वेदिक ग्रीन टी डीटॉक्स काहवा’ का लॉन्च करने जा रहे हैं। डाबर आज हर घर का नाम बन चुका है। सेहतमंद और नैचुरल प्रोडक्ट्स की बात करें तो डाबर लाखों उपभोक्ताओं की पहली पसंद है। सेहतमंद जीवनशैली की बढ़ती आवश्यकता के चलते हाल ही में अमेजन डॉट इन पर हमारे प्रोडक्ट्स की मांग तेज़ी से बढ़ी है, ग्रीन टी इनमें से एक है। इस साझेदारी के साथ हम उपभोक्ताओं को अपने बेहतरीन प्रोडक्ट्स के साथ फास्ट एवं भरोसेमंद डिलीवरी और खरीददारी का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने जा रहे हैं। अमेजन इंडिया डायरेक्टर- कोर कन्ज़्यूमेबल्स निशांत रमन ने कहा।

श्री प्रशांत अग्रवाल, मार्केटिंग हैड- हेल्थ सप्लीमेंट्स, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘देश में स्वास्थ्य के बारे में बढ़ती जागरुकता के साथ, उपभोक्ता ऐसे प्रोडक्ट्स को पसंद कर रहे हैं जो उनकी जीवनशैली को सेहतमंद बना सकें। आज के दौर में लोग रैगुलर चाय के बजाए सेहतमंद ग्रीन टी को अपना रहे हैं। आयुर्वेद में 138 सालों की धरोहर के साथ डाबर, डाबर वेदिक ग्रीन टी डीटॉक्स काहवा लेकर आया है जो आपके रोज़ाना के चाय के कप को स्वादिष्ट और सेहतमंद बना देगा। 8 हर्ब्स -काली मिर्च, अदरक, तुलसी, हींग, लौंग, दालचीनी, इलायची और जायफल के गुणों से भरपूर यह ग्रीन टी आपकी चाय को सेहत से भरपूर बना देगी।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.