प्रमुख सुर्खियाँ :

पेन रिलीफ स्प्रे मार्केट में डाबर की एंट्री, लॉन्च किया डाबर रुमैटिल स्प्रे

नई दिल्ली। आयुर्वेद कंपनी डाबर (Dbur) इंडिया लिमिटेड ने आज डाबर रूमेटिल स्प्रे के लॉन्च के साथ आयुर्वेदिक पैन रिलीफ स्प्रे (Pen Relief Spray) बाजार में प्रवेश की घोषणा की। डाबर रूमेटिल स्प्रे 40 ग्राम / 57 एमएल पैक 130 रुपये की कीमत पर सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर और नियमित खुदरा दुकानों पर उपलब्ध होगा।

डाबर इंडिया लिमिटेड के एथिकल मार्केटिंग हेड डॉ. दुर्गा प्रसाद ने कहा: “डाबर रुमैटिल स्प्रे आयुर्वेदिक इंग्रेडिएंट्स का यूनिक मिश्रण है, जिसमे यूकेलिप्टस, पेपरमिंट, गंधपुरा, टर्पेन्टाइन और दालचीनी के साथ विंटरग्रीन और मैंथॉल का तेल शामिल हैं, ताकि मसल्स में होने वाले दर्द से जल्द राहत मिल सके। यह न केवल एक नए सेगमेंट में हमारी एंट्री है बल्कि हमारे आयुर्वेदिक हेल्थकेयर प्रोडक्ट्स पोर्टफोलियों का विस्तार भी हे।”

डॉ. प्रसाद ने आगे कहा, “नया डाबर रुमैटिल स्प्रे विस्तृत रिसर्च के बाद तैयार किया गया है। यह आपको मसल्स, कंधे, घुटने और गर्दन के दर्द और खिंचाव से तेजी से राहत देता है। इसका यूनिक फार्मुला तेजी से शरीर में घुल जाता है और सीधे दर्द के स्थान पर पहुंचता है। यह त्वचा के लिए पूरी तरह सुरक्षित है और जलन भी कम करता है। डाबर रुमैटिल स्प्रे आर्थराइटिस फाइब्रोसाइटिस, स्टीफ नैक, लुंबर स्पॉन्डिलाइटिस, फ्रोजन शोल्डर, मस्कुलर स्प्रेन जैसे दर्द से राहत दिलाने में भी कारगर है।”

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account