डीएचएल एक्‍सप्रेस ने दीवाली फेस्टिव ऑफर लॉन्‍च किया

गाजियाबाद। अंतर्राष्‍ट्रीय एक्‍सप्रेस सेवा प्रदाता डीएचएल एक्‍सप्रेस एक बार फिर त्‍यौहारों में उत्‍साह बढ़ा रही है। लोग अब 2 किलो से ज्‍यादा के शिपमेंट्स पर कम से कम 50% की छूट के साथ विदेशों में उपहार और मिठाइयाँ भेज सकते हैं। इस दीवाली ऑफर के साथ डीएचएल का लक्ष्‍य दुनियाभर में मौजूद अपने दोस्‍तों और परिवार से जुड़े रहने में ग्राहकों की मदद करना है।

डीएचएल एक्‍सप्रेस इंडिया में सेल्‍स और मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट संदीप जुनेजा ने कहा, ‘’दीवाली का रोमांच और भी ज्‍यादा चमक-दमक वाला और खुशनुमा हो जाता है, जब हम अपने प्रियजनों के संपर्क में रहते हैं। दीवाली ऑफर के साथ हम मीलों दूर रहने वालों को घर पर होने का एहसास देना चाहते हैं। 220 देशों और क्षेत्रों को कवर करने वाले डीएचएल के डोर-टू-डोर शिपिंग एवं ट्रैकिंग ऑप्‍शंस के साथ हमारा लक्ष्‍य अपने ग्राहकों का भरोसेमंद सर्विस पार्टनर बनना है ।‘’

ग्राहक एसएमएस या ई-मेल्‍स के जरिये शिपमेंट्स के अपडेट्स ले सकते हैं।  यह छूट डीएचएल के 650 सर्विस पॉइंट्स पर 29 अक्‍टूबर, 2022 तक उपलब्‍ध है। इस ऑफर के बारे में पूछताछ के लिये, ग्राहक डीएचएल एक्‍सप्रेस के टोल-फ्री नंबर 1800 11 1345 पर कॉल कर सकते हैं या DIWALI कोड का इस्‍तेमाल करते हुए DHL लिखकर 56161 पर एसएमएस भेज सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.