#EkMeethiShuruaat, हल्दीराम और मिश्री

नई दिल्ली। बच्चे के जन्म की बात हो या वह बड़ा होकर ग्रेजुएट हो गया हो, हमारे जीवन में हर मधुर क्षण पर मौजूद होता है -मिठाई का डिब्बा! एक ऐसे देश में जहां ‘मुंह मीठा करना’ एक पवित्र शुरुआत है, मिठाई का हर डिब्बा प्यार, कृतज्ञता और खुशी शेयर करता है।

इसे ध्यान में रखते हुए हल्दीराम ने प्रीमियम भारतीय मिठाई ब्रांड मिश्री पेश किया है, जिसका उद्देश्य भारतीय मिठाई को और ऊंचाई पर लेकर जाना है। मिठाइयों के साथ यादें जुड़ी होती हैं और उन्हें खास बनाते हुए मिश्री प्रियजनों के प्रति विनम्रता दिखाने का तरीका बदलने जा रहा है। भारतीय अब मिश्री की ओर से प्यार से क्यूरेट करते किए गए #EkMeethiShuruaat के साथ खुशी जाहिर करेंगे, जो खुशी के आंसुओं के बीच चमकने वाली मुस्कान में और अधिक मिठास जोड़ने के मिशन पर है।

 

 

मिश्री की प्रीमियम मिठाइयां 4, 8, 16 और 24 के बक्सों में उपलब्ध हैं। ये ब्रांड की वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध हैं। आगे बढ़कर ब्रांड इस वर्ष अपने जियोग्राफिकल फुटप्रिंट, टीण साइज और प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को व्यापक रूप से विस्तार करने की योजना बना रहा है।

 

लॉन्च पर श्री उमेश अग्रवाल, मैनेजिंग डायरेक्टर, मिश्री ने कहा, “हमारे जीवन का हर खूबसूरत पल मिठाई के साथ मनता है। हम मिठाई के डिब्बे के बिना न तो किसी को बधाई देते हैं और न ही कोई नई शुरुआत करते हैं। इस मिठाई को मिश्री के साथ उत्सवी रूप देने का समय आ गया है! हम अपने बेहतरीन लजीज मिठाइयों के साथ एक नई कैटेगरी बनाने को लेकर उत्साहित हैं। मिठाइयां हमेशा से हमारे उत्सवों का हिस्सा रहे हैं और यह उस उत्सव को यूनिक टच देते हैं। पसंदीदा सामग्री से लेकर सबसे लजीज व्यंजनों तक, मिश्री के पास अपने प्रियजनों के प्रति आभार व्यक्त करने के तरीके को बदलने के लिए सब कुछ है। ”

उमेश अग्रवाल एक ऐसे उद्यमी हैं जो सबसे अनोखे कन्फेक्शन के साथ समारोहों को मीठा बनाने का जुनून रखते हैं। मिश्री उनके इस भरोसे का नतीजा है कि मिठाइयां भारतीय संस्कृति का अभिन्न हिस्सा है और नए जमाने के उपभोक्ताओं के स्वाद के अनुरूप विकसित होनी चाहिए।

हर उत्सव की शुरुआत मिठाई से होती है, जो उस पल को खास बनाती है और ब्रांड स्पेशलिटी प्रीमियम ऑप्शन के साथ उपहार देने की संस्कृति में बदल रहा है। समृद्ध स्वाद और प्रीमियम गिफ्ट पैकेजिंग के साथ पसंदीदा, ताजी सामग्री को मिलाकर, ब्रांड ग्राहकों की जिंदगी में खुशी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.