फिटबिट वर्सा की उपलब्धता की घोशणा

नई दिल्ली। अग्रणी ग्लोबल वियरेबल्स ब्रांड फिटबिट ने भारत के प्रमुख रिटेलर्स एवं आॅनलाईन बाजारों में केवल 19,999 रु. में फिटबिट वर्सा की उपलब्धता की घोशणा की। वर्सा हमारी अब तक की सबसे हल्के वजन की स्मार्टवाॅच है, जिसमें काफी प्रतिस्पर्धी मूल्य में आधुनिक डिज़ाईन, एडवांस्ड हेल्थ एवं फिटनेस की विषेशताएं, 4 दिनों से अधिक बैटरी लाईफ तथा स्मार्ट फीचर्स तथा क्राॅस प्लेटफाॅर्म काॅम्पेटिबिलिटी है।
मई से षुरु होने वाली नई फिटबिट में एन्ड्राॅयड मोबाईल डिवाईस के यूज़र्स फिटबिट वर्सा एवं फिटबिट आइनिक स्मार्टवाॅच द्वारा आॅन-द-गो रहते हुए मैसेजेस का उत्तर दे सकते हैं। आप व्हाट्सऐप और फेसबुक मैसेंजर जैसे मैसेंजर ऐप्स से 60 कैरेक्टर्स या उससे कम के टेक्स्ट संदेषों के पहले से तैयार तुरंत रिप्लाई निर्मित करके दे सकते हैं।
साथ ही यह उन सभी व्यस्क महिलाओं को उपलब्ध है, जो मासिक चक्र एवं लक्षणों को ट्रैक करने के लिए फिटबिट एप में महिलाओं के रूप में पहचानी जाती हैंप। इसके द्वारा एक ही स्थान पर स्वास्थ्य एवं फिटनेस डेटा की ज्यादा पूर्ण पिक्चर के साथ उनके मासिक चक्र का प्रबंधन आसान हो जाता है। वर्सा और आयोनिक की यूज़र्स डिवाईस पर फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग की जानकारी भी देख सकेंगी।
फिटबिट के को-फाउंडर एवं सीईओ, जेम्स पार्क ने कहा, ‘‘हम दुनिया के उन ग्राहकों के लिए उत्साहित हैं, जो उन्नत स्वास्थ्य एवं फिटनेस विषेशताओं से सुसज्जित खूबसूरत डिज़ाईन वाली स्मार्टवाॅच का अनुभव लेंगे। इससे उन्हें किफायती मूल्य में हमारे विषाल ग्लोबल सोषल नेटवर्क एवं स्मार्ट फीचर्स उपलब्ध हो सकेंगे।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘हमारा मानना है कि वर्सा स्मार्टवाॅच लोगों को बहुत पसंद आएगी, नए ग्राहकों को आकर्शित करेगी और हमें वियरेबल्स की बढ़ती श्रेणी में नए ग्राहक हासिल करने में मदद करेगी।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published.