जेमिनी ऑयल ने लॉन्च किया नया अभियान #AajKyaBannaChahtiHo

नई दिल्ली। भारत में गृहिणियों को सशक्त करने की ज़रूरत और ग्राहकों की अपेक्षाओं को ध्‍यान में रखकर हुए जेमिनी ऑयल ने, आज एक नया अभियान #AajKyaBannaChahtiHo शुरू किया है। ऐसी परंपरावादी जो महिलाएं जो अपना समय परिवार के लिए गरमागर्म, सेहतमंद और पोषणयुक्त भोजन बनाने मे ही देती थीं, वे अब प्रगतिशील भी हो रही हैं। अपने परिवार की सेहत और देखभाल को प्राथमिकता देते हुए, वे अपने सपनों को लेकर भी उत्साग से भरपूर है और उन्‍हें पूरा करना चाहती है। इस अभियान के साथ ब्रांड का उद्देश्य इस तथ्‍य पर ज़ोर देना है कि गृहिणियों के पास अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए ज़रूरी समय हो और उन्‍हें इसके लिए जरूरी सहयोग भी मिलना चाहिए।

इस वर्ष ब्रांड जेमिनी अपनी 40वीं वर्षगांठ मना रहा है। नए अभियान की शुरुआत के साथ जेमिनी अपने एवरीडे ऑयल, टेस्ट ऑयल और स्मार्ट हेल्थ (वेलनेस ऑयल) पोर्टफोलियो की अपनी जानी-मानी पैकेज डिज़ाइन और लोगो में भी बदलाव कर रहा है। पैकेजिंग की डिज़ाइन और लोगो को ब्रैंड के ग्राहकों के बदलते मूल्यों को सम्मान देने के प्रतीक के तौर पर बदला जा रहा है- जिससे अच्छे खाने के माध्यम से परिवार की सेहत सुनिश्चित करने के लिए खर्च होने वाले समय और अपने शौक और अपनी इच्छाओं को पूरा करने में खर्च किए जाने वाले समय के बीच के संतुलन का पता चलता है।

 

नए अभियान के लॉन्च होने के मौके पर पीयूष पटनायक, मैनेजिंग डायरेक्टर, कारगिल्स ऑयल्स बिज़नेस इन इंडिया ने कहा, “जेमिनी हमारा प्रमुख ब्रांड है और देश के विभिन्न हिस्सों में इसकी व्यापक पहुंच है। जेमिनी अभियान, लगातार बेहतर होते ग्राहकों से जुड़े रहने की ब्रैंड की इच्छा का प्रमाण है। हम उस भरोसे को और भी मज़बूत करने की कोशिश करेंगे जो हमारे ग्राहक हम पर करते हैं और आने वाली पीढ़ियों के उन्हें सबसे अच्छे सॉल्यूशंस उपलब्ध कराने की कोशिश करेंगे। हम अपने व्यक्तित्व को तलाशने की अपने ग्राहकों के सफर में उनका साथ देने को लेकर बेहद उत्साहित हैं और हम उनका पसंदीदा ब्रैंड बनना चाहते हैं क्योंकि वे अपने परिवार और खुद को प्राथमिकता देना जारी रख रही हैं।”

 

इस नए अभियान के बारे में सुबीन सिवन, मार्केटिंग हेड, कारगिल्स ऑयल्स बिज़नेस इन इंडिया ने कहा, “हमारे ग्राहकों का मन परिवार की देखभाल, उनके मूल्यों में बसा हुआ है, बीते वर्षों के दौरान उनकी पसंद बदली है और नए सिरे से डिज़ाइन की गई पैकेजिंग, लोगो और नए कमर्शियल के साथ हम भी उनके साथ बदल रहे हैं। “आज क्या बना है” यह एक ऐसा सवाल है जो हर महिला के सामने आता है, भले ही वह किसी भी सामाजिक स्तर की हो। हालांकि, समय बदल गया है लेकिन यह सवाल नहीं बदला है। जेमिनी के नए अभियान का लक्ष्य लगातार बदलती गृहिणियों की मदद करने के लिए हर किसी को अपने सवाल को “आज क्या बना है” से “आज क्या बनना चाहती हो” करने के लिए प्रेरित करना है। संभवत: लगातार आगे बढ़ रही गृहिणियों की भावनाओँ का सम्मान करने और इच्छाओं व शौक के लिए समय निकालने योग्य बनने में उनकी मदद करने की दिशा में बढ़ाया गया पहला कदम है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.