Amazon.in के होली शॉपिंग स्टोर के साथ पाएं अपनी #KhushiyanDelivered

नई दिल्ली। अमेजन की ओर से विशेष रूप से तैयार ‘होली शॉपिंग स्टोर’ के साथ रंगों के इस त्योहार का जश्न मनाइए। स्टोर को हर्बल रंगों और पिचकारी, फैशन एंड ब्यूटी से जुड़े उत्पाद, सुरक्षा से जुड़े उत्पाद, पूजा से जुड़ी जरूरी वस्तुओं, वाटरप्रूफ गैजेट्स, एक्सेसरीज आदि जैसी ग्राहकों की होली से जुड़ी सभी तरह की खरीदारी की जरूरतें पूरी करने के लिए एक मात्र स्थान के रूप में डिजाइन किया गया है।

ग्राहक यहां शाओमी, वनप्लस, मेबेलीन, शुगर कॉस्मेटिक्स, किंडल, गोप्रो, सैमसंग, सोनी, सोलफ्लॉवर, बिकानो, अन्वेषन, पेपरबोट, डव, निविया, एरियल, बीबा, लिवाइज, बाटा, मदर डेयरी, प्रेस्टीज आदि जैसे बड़े ब्रांडों पर बड़ी बचत कर सकते हैं। अमेज़न के नवीनतम उत्पाद जैसे किंडल 10th जेन, एलेक्सा के साथ स्मार्ट स्पीकर और फायर टीवी स्टिक भी रोमांचक कीमतों पर उपलब्ध हैं।

ग्राहक एलेक्सा का उपयोग कर अमेजन शॉपिंग ऐप (केवल एंड्रॉइड पर उपलब्ध) पर होली स्टोर तक पहुंचने के लिए वॉयस नेविगेशन का उपयोग कर सकते हैं। यूजर्स ऐप पर माइक के निशान पर टैप कर सकते हैं और कह सकते हैं – “एलेक्सा, होली शॉपिंग स्टोर पर जाएं” और आप सीधे स्टोर पर पहुंच जाएंगे।

होली के इस अवसर पर, ग्राहक अपने प्रियजनों को जश्न मनाने का एक और मौका देते हुए अमेज़न पे गिफ्ट कार्ड उपहार में दे सकते हैं। इस गिफ्ट कार्ड की मदद से आपके दोस्त और परिवार के सदस्य फिल्मों और यात्रा टिकटों पर विशेष ऑफ़र के साथ-साथ अपनी पसंद के उत्पाद खरीद सकते हैं। आप ये गिफ्ट कार्ड और ऑफ़र तुरंत व्हाट्सएप के माध्यम से उन्हें भेज सकते हैं, जिससे वे बिना झंझट और खुशी के साथ होली का जश्न मना सकते हैं।

यहां कुछ उत्पाद दिए गए हैं जिन्हें ग्राहक Amazon.in के ‘होली शॉपिंग स्टोर’ से विक्रेताओं के ऑफ़र और डील्स के साथ खरीद सकते हैं।

छोटे कारोबारियों के अनूठे उत्पादों के साथ जश्न मनाएं:

इंडियन कारीगर होली गुलाल: मक्के के स्टार्च जैसे प्राकृतिक तत्वों से तैयार किए गए इन 100% प्राकृतिक होली रंगों (गुलाल) के साथ मुहासों के डर के बिना होली का जश्न मनाएं। ये रंग सभी तरह की त्वचा और बच्चों के लिए सुरक्षित हैं। यह डिब्बा होली के गुलाल के 6 मिश्रित रंगों, लाल गुलाब, चंदन, मोगरा, चमेली, पिंक रोज़ और केसरिया चंदन के साथ आता है। इन रंगों की कीमत 499 रुपये है
डिजर्ट ड्रामा बाय केसर स्वीट्स: मास्टर शेफ विकास खन्ना की पसंदीदा, केसर स्वीट्स शुद्ध देसी घी से तैयार बेहतरीन गुणवत्ता वाली प्रीमियम मिठाइयाँ हैं। स्वाद के साथ ही आपको स्वास्थ्य संबंधी खतरों से दूर रखने के लिए यह ताजी सामग्री और अन्य गुणवत्तापूर्ण उत्पाद से तैयार की जाती हैं। इसकी कीमत 1,434 रुपये है।
पोस्ट्कार्ड असोर्टेड नमकीन बॉक्स: पोस्टकार्ड भारत के अपने दिल की एक स्वाद यात्रा है। स्थानीय स्वाद को घर तक पहुंचाते हुए, पोस्टकार्ड नमकीन, अचार से लेकर सूखे मेवे और मिठाइयों के विशाल श्रंखला पेश करता है। इसकी कीमत 485 रुपये है

पूजा से जुड़ी आवश्यक चीजें:

सरोवर सिल्वर प्लेटेड पूजा थाली सेट: यह थाली सेट को बेहद कलात्मक तरीके तैयार किया गया है और इस पर शुद्ध चांदी के डिजाइन की परत दी गई है। इस थाली में वह सब कुछ शामिल है जो आपको पूजा के लिए चाहिए और इसकी कीमत 1,079 रुपये है।
मेटल ब्रास श्री धन लक्ष्मी – कुबेर भंडारी यंत्र: एक बॉक्स में आने वाला यह प्रीमियम धातु से बनी कहीं भी ले जा सकने वाली मूर्ति विशेष रूप से आपकी पूजा से जुड़ी जरूरतों को ध्यान रखते हुए तैयार की गई है। इसकी कीमत 154 रुपये है।
· मंगलदीप अनंत ऑल इन वन 202 स्टिक्स: यह अगरबत्ती दोहरी सुगंध स्टिक्स साथ आती है – इसमें से एक तुलसी और नीम और दूसरा कस्तूरी और चंदन है। दो अलग-अलग रंगों के सेक्शन में विभाजित, इस सेट की कीमत 145 रुपये है।

होली से जुड़े उत्पाद:

बच्चों के लिए फनब्लास्ट एलिफेंट होली वाटर गन टॉय: अपने नन्हे-मुन्नों के लिए फनब्लास्ट की यह वाटर गन खरीदकर इस बार होली के त्योहार का जश्न मनाएं। इस खिलौने की कीमत 398 रुपये है

Leave a Reply

Your email address will not be published.