गुड़िया की मदद के लिये सख्त राजकुमारी बुआ ने मारी एंट्री

नई दिल्ली। हर फिक्शन शो में मुख्य और सहायक किरदार होते हैं, जो दर्शकों को कहानी से बांधे रखते हैं। ऐसे कई किरदार हैं, जो पर्दे पर थोड़े समय के लिये आते हैं, लेकिन अपनी मौजूदगी से दृश्य को जगमगा देते हैं और दर्शक उन्हें बार-बार देखना चाहते हैं। ऐसा ही एक किरदार है &TV के गुड़िया हमारी सभी पे भारी की राजकुमारी बुआ (सरोज शर्मा)का। राजकुमारी बुआ, गुड़िया की मां की काकी हैं, जिन्हें शो के शुरूआती एपिसोड्स में देखा गया है। इस किरदार को बहुत प्यार मिला और दर्शकों ने उसकी विचित्र और हास्यास्पद कठोरता को खूब पसंद किया। शो एक बार फिर सरोज को राजकुमारी बुआ के रूप में प्रस्तुत कर उनकी अजीब व्यंग्यशीलता से आपको गुदगुदाने के लिये तैयार है।

 

‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में राजकुमारी बुआ की चतुराई देखिये, रात 9.30 बजे,
केवल & पर

 

राजकुमारी बुआ ऐसी महिला हैं, जो किसी को चैन से बैठने नहीं देती हैं और चीजों को लेकर उनका रवैया रूढ़िवादी है। उनके जीवन में उत्पन्न हुई कुछ स्थितियों के कारण वे निराशावादी और नाराज रहती हैं, लेकिन गुड़िया ने जिन्दगी को लेकर उनका दृष्टिकोण बदला है। मुद्दु के साथ रिश्ता टूटने से गुड़िया अभी बहुत उदास और भ्रमित है। गुड़िया की इस हालत को देखकर उसकी मदद के लिये उसका परिवार राजकुमारी बुआ को बुलाता है। चतुर बुआ गुड़िया को भ्रम से निकालने के लिये उसी का फार्मूला अपनाती है।

राजकुमारी बुआ का किरदार निभाने के बारे में सरोज शर्मा कहती हैं, ‘‘दर्शकों से मिले रिस्पांस को देखकर मैं बहुत खुश हूँ। बुआ का किरदार बाहर से कठोर है, लेकिन स्वभाव से वह शिष्ट और फिक्रमंद है। हम सभी के जीवन में राजकुमारी बुआ जैसा कोई न कोई है, जो हमारे लिये थोड़ा कठोर है, लेकिन हमें बहुत प्यार करता है और वह हमें बुरी स्थिति से बाहर निकालने के लिये कुछ भी करेगा, इसलिये इस किरदार से हम आसानी से जुड़ सकते हैं। गुड़िया की तकलीफ को दूर करने के लिये बुआ लौट आई हैं और इस काम में अपनी पूरी चतुराई लगाने के लिये तैयार हैं।’’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.