Happy Janmashtami, जानें यशोदा की भूमिका निभा रहीं नेहा सरगम से जन्माष्टमी की यादें

नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की पौराणिक पेशकश ’यशोमती मैया के नंदलाला’ दर्शकों को यशोदा मैया और कान्हा (भगवान श्री कृष्ण) के बीच के दिल को छू लेने वाले रिश्ते से आकर्षित कर रही है। शो ने हाल ही में तीन साल की छलांग के बाद बालपन अध्याय में प्रवेश किया है। यहां दर्शक कान्हा की नटखट हरकतों को देख रहे हैं। कथा मां-बेटे के बंधन और छोटे कान्हा के अनजान पहलुओं का जश्न मनाती है और जन्माष्टमी करीब है तो नेहा सरगम ने अपनी यादों को साझा किया कि यह जन्माष्टमी उनके लिए कैसे खास है।

नेहा सरगम जो यशोमती मैया के नंदलाला में यशो मैया की भूमिका निभा रही हैं। वह कहती हैं, ष्जन्माष्टमी मेरे जीवन में एक महत्वपूर्ण स्थान रखती है क्योंकि मैंने हमेशा भगवान कृष्ण से जुड़ाव महसूस किया है। बाल कृष्ण ने मुझे हमेशा प्रेरित किया है। जब हम उनकी शिक्षाओं को आज की पीढ़ी के संदर्भ में देखते हैं, तो व्यावहारिकता, ज्ञान और शक्ति के बारे में उन्होंने जो कुछ कहा है, वह आज भी प्रासंगिक है और उसे अपने जीवन में लागू किया जा सकता है। बड़े होने के दौरान मैंने उनके और उनकी शिक्षाओं के बारे में बहुत कुछ पढ़ा, जिससे मुझे कई जिंदगी की कई बाधाओं को दूर करने में मदद मिली। मैं जन्माष्टमी का उपवास करती हूं और मां के हाथ के बने बेहतरीन व्यंजनों के साथ ही व्रत का समापन करती हूं। अपने सभी व्यंजनों के साथ यह थाली बहुत ही यादगार है। बचपन में मेरे सभी दोस्त और पड़ोसी इस थाली का आनंद लेने के लिए हमारे घर आते थे। इस साल यह सब मेरे लिए बहुत विशेष हो गया है क्योंकि मैं यशोमती मैया के नंदलाला कर रही हूं। यह एक ऐसा शो है जो बाल कृष्ण की लीलाओं का जश्न मनाता है। इस वर्ष मेरी सिर्फ यही कामना है कि प्रभु सभी की चिंताओं को दूर करें और हमें प्रेम, शांति और खुशी प्रदान करें।”

 

 

सोनी टीवी के चर्चित शो यशोमती मैया के नंदलाला में यशोदा की भूमिका को निभाया है अभिनेत्री नेहा सरगम ने। यह शो जल्द ही नटखट कान्हा के माखन चोरी के क्षणों का गवाह बनेगा, जो भगवान कृष्ण के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे। देखिए यशोमती मैया के नंदलाला, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.