#Ticket2Tollywood और #HeloTejaAuditions हेलो पर स्‍टार हंट प्रोग्राम

नई दिल्ली। लाइट्स, कैमरा, एक्‍शन…स्‍टारडम! प्रमुख डायरेक्‍टर तेजा धर्मा, भारत के अग्रणी रीजनल सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म हेलो पर टॉलीवुड के पहले डिजिटल स्‍टारकास्‍ट ऑडिशन के जरिये 50 कलाकारों का चयन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आज यानी 15 जून,  2020 से शुरू होने वाले इस प्रोग्राम से आने वाली तेलुगु फि‍ल्‍म अलिमेलुमंगाव्‍यंकटरमण में काम करने का मौका मिलेगा। #Ticket2Tollywood और #HeloTejaAuditions पर महीने भर तक चलने वाले लाइव ऑडिशन में भागलेकर सभी 15 भाषाओं के प्रतिभागी अपनी रचात्‍मक कला का प्रदर्शन कर सकेंगे। इस फि‍ल्‍म का निर्देशन तेजा द्वारा स्‍वयं किया जाएगा। इस फि‍ल्‍म को अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के साथ पीपुल फैक्‍टरी द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

 तेजा धर्मा ने कहा, एक अच्‍छी कास्टिंग डायरेक्‍टर के लिए आधी जंग जीतने जैसा है। अपनी अगली फि‍ल्‍म के लिए कलाकारों का चयन करने हेतु हेलो के साथ जुड़कर मुझे बहुत खुशी महसूस हो रही है। ऑडिशन के लिए डिजिटल माध्‍यम का उपयोग करना मेरे लिए भी अपनी तरह का पहला अनुभ है। यह बहुत से महत्‍वाकांक्षी कलाकारों के लिए एक नया रास्‍ता खोलेगा। हेलो पर मैंने अपने पूर्व के कार्यक्रमों के दौरान प्‍लेटफॉर्म पर कुछ अद्भुत कौशल को देखा था। मुझे कुछ रोचक प्रविष्टियां मिलने की पूरी उम्‍मीद है और मुझे पूरा भरोसा है कि इस गतिविधि के माध्‍यम से बेहतर कलाकार मिलेंगे।

 

 

 

तेजा धर्मा तेलुगु सिनेमा और बॉलीवुड में अपने काम के लिए बहुत लोकप्रिय हैं। फि‍ल्‍म उद्योग में उनके योगदान के लिए उन्‍हें कई पुरस्‍कार प्राप्‍त हो चुके हैं। अपनी फि‍ल्‍म नुव्‍वूनेनू के लिए उन्‍होंने बेस्‍ट डायरेक्‍टर का फिल्‍मफेयर अवार्ड भी जीता है। एक सिनेमाटोग्राफर के रूप में, उन्‍हें उनकी कुछ ऐतिहासिक हिंदी फि‍ल्‍मों जैसे बाजी, गुलाम, संघर्ष, जिस देश में गंगा रहता है, क्रोध आदि के लिए भी जाना जाता है। तेजा की अंतिम फि‍ल्‍म एक रोमांटिक कॉमेडी सीता (2019) थी, जिसके मुख्‍य कलाकार काजल अग्रवाल, बेल्‍लमकोंडा श्रीनिवास और सोनू सूद थे। 

 

भागीदारी पर विस्‍तार से बोलते हुए, चंदिता नांबियार, हेड ऑफ एंटरटैनमेंट, ने कहा, प्रशंसकों और उनके पसंदीदा सितारों के बीच गहरा जुड़ाव बनाने के लिए हम निरंतर प्रयास करते रहते हैं। पीपुल मीडिया फैक्‍टरी और दिग्‍गज डायरेक्‍टर तेजा के साथ हमारी भागीदारी हमरी उस प्रतिबद्धता का प्रमाण है, जिसके तहत हम अपने यूजर्स को एक ऐसा प्‍लेटफॉर्म उपलब्‍ध कराने का वादा करते हैं, जो उन्‍हें अपना कौशल प्रदर्शित करने का एक रोमांचक स्‍थान प्रदान करता है। हमें भरोसा है कि सभी 15 भाषाओं के हेलो यूजर्स के लिए यह एक जीवन बदलने वाला अवसर होगा और हमें उन्‍हें अपनी शुभकामनाएं देते हैं।

 तेजा ऑडिशन के पहले चरण के लिए आवश्‍यक चरित्र विशेषताओं और नियमों की घोषणा करने के लिए प्‍लेटफॉर्म पर यूजर्स के साथ जुड़ रहे हैं। उन्‍होंने यूजर्स को पिक्‍चर्स और वीडियो के माध्‍यम से अपना कौशल दिखाने के लिए व्‍यक्तिगत रूप से प्रोत्‍साहित करने हेतु अपने हेलो एकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है। हेलो यूजर्स अपने व्‍यक्गितगत हेलो एकाउंट्स के माध्‍यम से हैशटैग #Ticket2Tollywood और #HeloTejaAuditions का उपयोग कर वेस्‍टर्न और पारंपरिक परिधानों में अपने चार बेहतरीन फोटोग्राफ और अपना परिचय, कॉमेडी, सीरियस और इमोशनल फॉर्मेट में चार ऑडिशन वीडियो को अपलोड कर इस ऑडिशन में भाग ले सकते हैं।   

    

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.