#KamariyaHilaRahiHai के साथ लाईकी और जस्ट म्यूजिक

नई दिल्ली। सिंगापुर स्थित बिगो टेक्नोलॉजी पीटीई लिमिटेड के अग्रणी शार्ट वीडियो क्रिएशन प्लेटफार्म लाईकी ने भोजपुरी के सबसे बड़े स्टार पवन सिंह के हाल में लांच हुए म्यूजिक वीडियो ‘कमरिया हिला रही है’को प्रचारित करने के लिए जैकी भगनानी के जस्ट म्यूजिक के साथ हाथ मिलाया है। पवन सिंह ने इस गीत को गाया भी है और उसमें अभिनय भी किया है। इस गीत में प्रसिद्ध डांसर लॉरेन गोटलिब ने भी अपना जलवा बिखेरा है। यह पवन सिंह का पहला हिन्दी मेनस्ट्रीम ट्रैक है। इस गीत को पायल देव ने संगीतबद्ध किया है और संगीत वीडियो को मुदस्सर खान ने निर्देशित किया है।

इस साझेदारी के तहत लाईकीर्स को इस गीत पर परफार्म करने और #KamariyaHilaRahiHai के साथ अपने रंगारंग वीडियो को साझा करने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। अपने वीडियो के साथ उन्हें सुपरस्टार पवन सिंह, लॉरेन गोटलिब और जस्ट म्यूजिक को टैग करना है। लाईकीर्स अपने वीडियो को वीडियो स्टीकरों एवं ‘सुपरमी’ तथा ‘फेस मैजिक’ का इस्तेमाल करके और भी मजेदार बना सकते हैं। इन कलाकारों द्वारा पसंद किए गए वीडियो को उनके इंस्टाग्राम एकांउट्स पर शेयर किया जाएगा। अब तक #KamariyaHilaRahiHai को लाखों लोगों ने देखा है और यूट्यूब के ट्रेडिंग वीडियो में यह पहले पायदान पर भी रहा है।

पवन सिंह को अपने बेहद लोकप्रिय ‘लॉलीपॉप लागेलु’ गीत से बहुत अधिक लोकप्रियता हासिल हुइ थी। वर्तमान में यह बहु-प्रतिभाशाली गायक-अभिनेता भोजपुरी फिल्म उद्योग के सबसे बड़े नामों में से एक हैं तथा इनकी लोकप्रियता देश भर में व्याप्त है। उनकी सह-कलाकार लॉरेन गोटलिब एक निपुण डांसर है जो पहली बार ‘झलक दिखला जा’ के छठे संस्करण के जरिए भारतीय टेलीविजन स्क्रीन पर दिखी थी। इसके बाद लॉरेन बॉलीवुड फिल्म ‘एबीसीडी: एनी बॉडी कैन डांस’ में नज़र आयीं| तत्पश्चात लॉरेन ने बादशाह और हार्डी संधू जैसे कई लोकप्रिय कलाकारों के साथ कई संगीत वीडियो में अपना जलवा दिखाया।

पवन सिंह ने कहा, ‘‘लाईकी एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसकी पहुंच भारत के कोने कोने में है| यह प्लेटफार्म उन क्षेत्रों में खास तौर पर लोकप्रिय है जहाँ से मेरे ज्यादातर प्रशंसक आते हैं। हर होली मैं एक नया गीत लेकर आता हूं और इस बार मैंने इसके प्रचार के लिए इस प्लेटफार्म का उपयोग करने का सोचा। मुझे उम्मीद है कि लाईकी ज़्यादा से ज़्यादा दर्शकों तक मेरे गीत को पहुंचाने में मददगार साबित होगा।”
यह साझेदारी भारत के युवाओं की रूचियों के अनुकूल मूल्यवान और मनोरंजक सामग्री उपलब्ध कराने की लाईकी की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है। होली के अवसर पर लाईकी के क्षेत्रीय यूजर्स के लिए यह एक खास उपहार है। गौरतलब है की लाईकी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए भारत में कई प्रमुख ब्रांडों और मशहूर हस्तियों ने इसे प्रचार के सबसे प्रभावी माध्यम के तौर पे अपनाया है।

जस्ट म्यूजिक के प्रवक्ता ने इस गीत को प्रचारित करने के लिए लाईकी को चुने जाने का कारण बताते हुए कहा कि यह प्लेटफार्म बड़े शहरों के अलावा छोटे इलाको में भी खासा लोकप्रिय है। उन्होंने कहा, ‘‘पवन सिंह एक बड़े क्षेत्रीय सितारे हैं और उनकी हैसियत भारत में Likee की तेजी से बढ़ रही लोकप्रियता के अनुरूप है। लाईकी की देशव्यापी लोकप्रियता ने इसे गीत के प्रचार के लिए हमारी पहली पसंद बना दिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.