किआरा आडवाणी ने हेलो पर किया डेब्यू

नई दिल्ली। युवा और उत्साही किआरा आडवाणी, भारत के अग्रणी क्षेत्रीय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हेलो पर मौजूद मशहूर हस्तियों में शामिल हो गई हैं। कबीर सिंह से अपनी पहचान बनाने वाली कियारा मनोरंजन क्षेत्र की सबसे लोकप्रिय स्टार में से एक है और प्लेटफॉर्म पर विभिन्न भाषाओं के यूजर बेस के साथ एक बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक हैं। किआरा के साथ, दबंग-गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने भी प्लेटफॉर्म पर एक शानदार शुरुआत की है। ये बॉलीवुड सितारे अन्य सुंदरियों जैसे सारा अली खान, सोनाक्षी सिन्हा, कृति सेनन, श्रद्धा कपूर के साथ क्लब में शामिल हो गई हैं, जिनके पास पहले से ही हेलो पर मजेदार फैन फॉलोइंग हैं।

फैशन जगत की इस मशहूर हस्ती ने अपनी पहली पोस्ट से प्रशंसकों का दिल जीत लिया। उनके इस पोस्ट को आज तक 9.5 मिलियन व्यूज़ मिले हैं और गिनती आगे भी जारी है! दूसरी ओर, बोल्ड और खूबसूरत सोनाक्षी ने अपने शांत अंदाज में अपनी एंट्री का ऐलान किया है, जिसे अब तक लगभग 12.8 मिलियन व्यूज़ मिले हैं।प्रशंसकों के इस जबर्दस्त प्यार को देख अभिभूत, किआरा आडवाणी ने कहा, “क्षेत्रीय सोशल मीडिया की ताकत के चलते, हमें अपने प्रशंसकों से मिलने, उनके करीब आने और व्यक्तिगत रूप से जुड़ने में मदद मिलती है। हम बड़े पर्दे पर जो प्रदर्शित करते हैं, यहां हमें उससे अलग अपने जीवन के कुछ दिलचस्प पहलुओं को उनकी मनपसंद भाषा में प्रदर्शित करने में मदद मिलती है। मैं हेलो में शामिल होने और समान विचारधारा वाले लोगों से भरे प्लेटफॉर्म पर असाधारण कम्युनिटी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि यह सफर मजेदार और मनोरंजक होने वाला है।”

हाल ही में, अभिनेत्री कृति सेनन के एक लाइव को प्रशंसकों और यूजर्स का एक शानदार रिस्पॉन्स मिला था। प्लेटफॉर्म पर श्रद्धा कपूर, कपिल शर्मा, कृति सेनन, सारा अली खान, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, शिल्पा शेट्टी, विजय देवरकोंडा, मिमी चक्रवर्ती, बादशाह, तमन्ना, गुरु रंधावा, एआर रहमान, रकुल प्रीत सिंह, योयो हनी सिंह जैसी मशहूर हस्तियों शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.