मेट्रो आपके जूता डाट’ को इस वैडिंग सीज़न में भेज देगा

बेंगलुरु। शादी के उत्सव शुरू हो गए हैं, और आप दुल्हन के रूप में या दुल्हन या दूल्हे के दोस्त या रिश्तेदार के रूप में भी अपना सर्वश्रेष्ठ दिखना चाहते हैं। अपने लहंगे या शरारा के साथ जाने के लिए सही फुटवियर चुनना काफी चुनौतीपूर्ण काम हो सकता है। आप एक ऐसे टुकड़े का मालिक बनना चाहते हैं, जो एक ही समय में भव्य या आरामदायक न हो। मेट्रो फैशन फुटवियर ब्रांड अपनी उत्कृष्टता प्रस्तुत करता है।

जब आप अपने पैरों को स्टाइल करने की बात करते हैं तो ब्रांड एक ट्रेंड सेटर होता है और शादी के इस सीजन में आप जो पहनते हैं उसे पहनने की जरूरत तय करती है। इसलिए, यदि आप स्नीकर्स के साथ अपने लहंगे को पेयर करना चाहते हैं, तो इसके लिए जाएं। मंत्र सरल है- आपकी शैली आपके व्यक्तित्व को दर्शाती है। आप पसंद के लिए खराब हो जाएंगे क्योंकि मेट्रो की वेडिंग रेंज में स्टिलिटोस, पंप, वेज, फ्लैट्स, स्नीकर्स और मोजारिस शामिल हैं।

इस शादी के मौसम के लिए जरूरी फुटवियर स्टाइल देखें।

प्रेस रोज गोल्ड पार्टी स्टिलिटोस

यदि आप एक ग्लैमरस लुक के लिए योजना बना रहे हैं और अभी तक बिना किसी अजीब क्षण के साथ नृत्य करने के लिए सहज हैं, तो अपने पैरों पर कुछ चमक जोड़ें इन राजकुमारी गुलाब के साथ सोने के स्टिलेटोस को जोड़ें और अपनी शादी के रंग में चमक लाएं।

कीमत: 2,990 रुपये
रंग: गुलाब और सोना

मेट्रो पिंक एथनिक स्लिप ओंस

जातीयता कभी भी प्रवृत्ति से बाहर नहीं जाती है। मेट्रो पिंक एथनिक स्लिप ऑन बस ब्लिंग की सही मात्रा के साथ स्टाइलिश हैं। स्लिप ऑन्स की इन जोड़ी में एक शानदार पैटर्न है जिसमें अपनी शादी को एक भारतीय स्पर्श दिया जा सकता है।

कीमत: 2,690 रुपये
रंग: गुलाबी, सोना और नीला

मेट्रो मैरून एथनिक मोजारिस

मोजरियों के लिए उनके प्यार को कोई नकारता नहीं है। यह आपके जूते की अलमारी में होना चाहिए, केवल इसलिए कि यह सिर्फ स्टाइलिश, जातीय नहीं बल्कि सुपर आरामदायक है। शिमर डिजाइन के साथ तैयार किए गए मेट्रो के ये फ्लैट मैरून मोजर व्यावहारिक रूप से किसी भी पोशाक के साथ जा सकते हैं; यहां तक कि आपके डेनिम्स और शॉर्ट कुर्ती में कमाल का लुक।

कीमत: 2,490 रुपये
रंग: सोना और मरून

मेट्रो सफेद जूते

धमाका करें! बॉलीवुड ने हमें लेहेंगा के साथ स्पोर्ट स्नीकर्स की प्रेरणा दी। आखिरकार, यह आरामदायक होने के बारे में है, ताकि आप पूरी रात पार्टी कर सकें / बिना किसी दर्द के पैरों के साथ और अपने चेहरे पर असहज दिख सकें। मेट्रो आपको एक असावधान फीता के साथ एक सफेद स्नीकर प्रदान करता है जो आप हैं और इस शादी के मौसम में आप जो चाहते हैं पहनें।

कीमत: 2,990 रुपये
रंग: काला और सफ़ेद

राजकुमारी प्राचीन सोना कील

च आप उन लंबे घंटों के लिए एक स्टिलेट्टो को बस खेल के विचार से बुरे सपने आते हैं, राजकुमारी प्राचीन सोने की वेजेज सिर्फ आपके लिए बनाई गई है। इसका स्टाइलिश, आरामदायक और दमकता हुआ। एड़ी के पीछे पत्थर के डिजाइन के साथ एक जोड़ी का मालिक है, जो आपके संगठन को लगभग तुरंत एक बढ़त देगा।

कीमत: 2,990 रुपये
रंग: सोना और प्राचीन

मेट्रो ग्रे ब्लाकों

अपनी शादी के जूते में पूरी रात नृत्य करने में सक्षम होना चाहते हैं और अभी भी आश्चर्यजनक लग रहे हैं? यदि हां, तो मेट्रो ग्रे ब्लॉक हील्स निश्चित रूप से आपके लिए पसंद हैं। ये शो स्टॉपिंग शूज़ आरामदायक और स्टाइलिश हैं। समारोह के लिए इन सुंदरियों को दिखावा करके सिर मुड़ें।

कीमत: 2,690 रुपये
रंग: ग्रे, सोना & चीकू

Leave a Reply

Your email address will not be published.