शिव के राज में नए मुकाम हासिल कर रहा है मध्य प्रदेश : सुभाष बुनकर

सतना। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कुशल नेतृतव में मध्यप्रदेश लगातार नए मुकाम गढ़ता जा रहा है। सरकार की नई युवा नीति से राज्य के लाखों युवाओं के सामने नए विकल्प खुलेंगे। जिला पंचायत सदस्य श्री सुभाष बुनकर का कहना है कि साल 2003 के पहले मध्यप्रदेश एक बीमारू राज्य हुआ करता था। 2003 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी। बीते 17 साल तक मुख्यमंत्री के रूप में हमारे नेता श्री शिवराज सिंह चौहान ने हर क्षेत्र और हर तबके के विकास के लिए दिन-रात मेहनत किया। नतीजा, हमारा मध्यप्रदेश अब देश के विकसित राज्यों में शामिल हो गया है।

मीडिया से बात करते हुए जिला पंचायत सदस्य श्री सुभाष बुनकर ने कहा कि  शिवराज सरकार ने न सिर्फ कोरोना संकट के दौरान बेहतर काम किया, बल्कि इस महामारी से उबरने के बाद अब प्रदेश को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने की ओर अग्रसर है। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश सरकार संबल योजना से प्रदेश के हर गरीब को जो सहारा दे रही थी, कमलनाथ सरकार ने संबल योजना को बंद करके वह सहारा भी छीन लिया। यहां तक कि बुजुर्गों की तीर्थदर्शन योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना सहित अनेक योजनाओं को बंद कर दिया था।

सरकार की नई युवा नीति से लाखों युवाओं को मिलेगा लाभ
जिला पंचायत सदस्य श्री सुभाष बुनकर ने कहा कि पूर प्रदेश के लोगों के लिए यह बेहद गर्व की बात है कि  युवाओं के बीच एक व्यापक विचार-विमर्श और संवाद के बाद तैयार की गई युवा नीति की घोषणा प्रदेश सरकार कर रही है। इसके लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश के 1070 मंडलों में अलग-अलग सेगमेंट के युवाओं से बातचीत के बाद सरकार को एक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया था, जिसमें युवा नीति के लिए सुझाव थे। 


Leave a Reply

Your email address will not be published.