एमजी मोटर इंडिया ने देशव्‍यापी मॉनसून सर्विस कैम्प लगाकर ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाया

नई दिल्ली। एमजी मोटर इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिये देशव्‍यापी मॉनसून सर्विस कैम्प‘एमजी रेन चेक’ के शुभारंभ की घोषणा की है। ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव देने की अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत करते हुए, यह ब्रांड आपकी गाड़ियों की पूरी जांच की पेशकश कर रहा है। इसके साथ ही मिलेगा मुफ्त में कार टॉप वॉश/ड्राइ वॉश और कॉम्‍प्‍लीमेंटरी ब्रेक पैड क्लीनिंग ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि भारत के सख्त मॉनसून के मौसम में गाड़ियां बिलकुल सही स्थिति में हों।

एमजी रेन चेक के माध्यम से, कारमेकर एमजी ग्राहकों को अनुभवी और प्रशिक्षित टेक्नीशियंस से गाड़ियों के चेक-अप की सुविधा देंगे। इस मानसून कैम्प में ग्राहकों के लिये आकर्षक ऑफर और पैकेज हैं, जैसे फ्रंट वाइपर ब्लेड पर 50% की छूट, वीएएस पैकेज पर कम कीमत और टायर तथा बैटरीज पर ऑफर्स शामिल हैं।

एमजी मालिकों के लिये अनुशंसित यह संपूर्ण चेक-अप और सर्विसेज मॉनसून के मौसम में बिना रुकावट गाड़ियों की परफॉर्मेंस सुनिश्चित करते हैं। यह ब्रांड इस जरूरत को ग्राहकों के लिये एक बेहतरीन अनुभव बनाना चाहता है। चूंकि, एमजी ग्राहकों की सुविधा और संतुष्टि को महत्व देता है, इसलिये ये कैम्प सुनिश्चित करते हैं कि उनकी रफ्तार बनी रहे।

ग्राहक, भागीदार और कर्मचारी, हमेशा से ही एमजी के संचालन के केंद्र में रहे हैं। अपनी अनूठी और महत्वपूर्ण सेवाओं के लिये, इस कारमेकर को हाल ही में जे.डी. पावर 2021 के इंडिया सेल्स सैटिस्फेक्शन स्टडी (एसएसआई) में नंबर 1 का स्‍थान मिला है। य‍ह इंडिया कस्टमर सर्विस इंडेक्स स्टडी (सीएसआई) में भी नंबर 1 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.