प्रमुख सुर्खियाँ :

Musical Rap : प्यार की भावनाओं को व्यक्त करता जॉनी रोर्स का म्यूज़िकल रैप ‘याद है तुझे’

मुंबई। गायक-गीतकार जॉनी रोर्स (Jony Roars) ने अपने नवीनतम रैप एकल, ‘याद है तुझे’ (Yaad Hai Tujhe) में रोमांस की खोज की है। अपने लेबल रोअर फिल्म्स के तहत जारी, कवि ने गीतकार को प्यार, नुकसान और हताशा के एक बहुत ही व्यक्तिगत अनुभव से प्रेरणा का उपयोग करते हुए इस ट्रैक को बदल दिया है।

“गीत एक रैप है जिसमें रोमांस और गुस्सा दोनों है। जॉनी (Johny Roars) कहते हैं कि मैंने अपनी एक्स के लिए यह लिखा था। मैं वास्तव में परेशान था और इस वजह से कि हम किस तरह से अलग हुए और उसने मुझे अधर में छोड़ दिया। हमेशा की तरह मैंने अपनी भावनाओं को गीतों में पिरोया। जब मैं एक संगीत निर्देशक से मिला और उसने सोचा कि यह एक महान गीत होगा।

दुबई (Dubai) में शूट ‘याद है तुझे’ का निर्देशन जेसी धनोआ ने किया था और संगीत बॉबी शर्मा ने बनाया था। ट्रैक में जॉनी रोर्स और पाकिस्तानी मॉडल महरुख खान हैं। यह बताते हुए कि उनका गाना वहां के अन्य रैप गीतों से अलग कैसे है, जॉनी कहते हैं, “बहुत सारे रोमांटिक रैप गाने नहीं आए हैं। उनमें से ज्यादातर पब और क्लबों में महिलाओं के बारे में हैं। यह एक रैप गीत है, लेकिन यह प्यार और उसके आसपास की भावनाओं के बारे में है। यह उस हताशा के बारे में है जो एक आदमी अनुभव करता है। इसे रैप के माध्यम से व्यक्त किया गया है।

कोरोना की महामारी के दौरान ट्रैक बनाने की प्रक्रिया के बारे में बोलते हुए गायक का कहना है कि इसमें केवल कुछ महीने लग गए। दुबई एकमात्र ऐसा देश था, जो शूटिंग के लिए खुला था, निश्चित रूप से सभी कानूनी सावधानियों और उपायों के साथ। हमने फरवरी में वीडियो शूट किया और उस समय दुबई में ज्यादा मामले नहीं थे। टीम ने मास्क पहना और शूटिंग के दौरान दूरी बनाए रखी।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account