मायप्रोटीन ने सिनामन डानिश इंपैक्ट व्‍हे लॉन्च कर इंपैक्ट वीक का जश्‍न मनाया

नई दिल्ली। प्रमुख ऑनलाइन स्पोर्ट्स न्यूट्रिशन ब्रैंड मायप्रोटीन ने बड़े ही गर्व के साथ इंपैक्ट वीक का जश्‍न मनाया। यह एक एक्सक्लूसिव ऑनलाइन इवेंट हैं, जो अब से 31 मई तक चलेगा। इसमें उपभोक्ताओं को विशेष छूट दी जाएगी, नए प्रॉडक्ट का प्रमोशन किया जाएगा, यूजर्स को खास ऑफर दिए जाएंगे। इसके साथ ही अभिनव प्रॉडक्ट्स भी पेश किये जाएंगे।

इस इंपैक्ट वीक का सबसे बड़ा आकर्षण इंपैक्‍ट व्‍हे प्रोटीन सिनामन डानिश की पेशकश है। यह लाजवाब फ्लेवर मायप्रोटीन के महत्वपूर्ण इंपैक्ट व्हे की रेंज में नया संकलन है। यह नया प्रोडक्‍ट पोषण के अलग-अलग तरह के उच्‍च गुणवत्‍ता वाले विकल्‍प उपलब्‍ध कराने की ब्रांड द्वारा किये जा रहे निरंतर नवाचार एवं प्रतिबद्धता पर जोर देते हैं।

इंपैक्ट व्हे प्रोटीन सिनामन डानिश की हर खुराक में 23 ग्राम हाई क्वॉलिटी प्रोटीन होता है। इससे हमारे शरीर को वह जरूरी पोषण मिलता है, जिसकी उसे रोज जरूरत होती है। इसमें केवल 1.9 ग्राम फैट, 1.8 ग्राम कार्बोहाइड्रेट और 114 किलो कैलोरी है। यह आपकी मांसपेशियों के विकास और हड्डियों के उचित रखरखाव में मदद करता है। यह जरूरी अमीनो एसिड और बीसीएए से भरपूर होते हैं और हमारे शरीर को मजबूत और लचीला बनाना सुनिश्चित करते हैं।

वर्ष 2004 में अपनी शुरुआत के बाद से ही, मायप्रोटीन लोगों को नए-नए हाई क्वॉलिटी प्रॉडक्ट्स प्रदान करने के लिए समर्पित है, जो दुनिया भर में एथलीटों और फिटनेस के दीवानों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। उत्‍कृष्‍टता को लेकर ब्रांड की प्रतिबद्धता ने एक संपूर्ण हेल्थ एंड वेलनेस प्रोवाइडर के रूप में इसके विकास को बढ़ावा दिया है। यह स्पोर्ट्स न्यूट्रिशन की सीमाओं से लगातार आगे निकलने का प्रयास कर रहा है।

टीएचजी न्यूट्रिशन के सीईओ नील मिस्त्री ने कहा, “आज जब हम मायप्रोटीन के 20 साल पूरा होने का जश्न मना रहे हैं। ऐसे समय में हम अपनी अविश्सवनीय यात्रा पर प्रकाश डालने के साथ यह भी बताना चाहते हैं कि कैसे हमने उपभोक्ताओं की जिंदगी को प्रभावित किया। हमारी सफता की बुनियाद गुणवत्ता और नए-नए प्रॉडक्ट्स के आविष्कार पर टिकी है। यह उपभोक्ताओं को उनकी फिटनेस और अच्छे रहन-सहन के लक्ष्यों को हासिल करने में मदद करने के हमारे जुनून से प्रेरित हैं। हम अपनी इंपैक्ट सेल के माध्यम से इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए कम्युनिटी को अपने साथ शामिल होने का निमंत्रण देकर बेहद उत्साहित हैं। इंपैक्ट सेल में हम उपभोक्ताओं को खास छूट देंगे और नए-नए आधुनिक प्रॉडक्ट्स लॉन्च करेंगे।’’

इस ऐतिहासिक उपलब्धि का जश्‍न मनाने और अब से लेकर 31 मई तक चलने वाले इंपैक्ट वीक का लाभ उठाने के लिए मायप्रोटीन के साथ शामिल हों। अधिक जानकारी के लिए यहां मायप्रोटीन की वेबसाइट पर विजिट करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.