नयनतारा भी हुई थीं कास्टिंग काउच की शिकार

नई दिल्ली। नयनतारा उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने एक ही समय में तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्म उद्योग पर राज किया है। वह दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योगों में सबसे अधिक पेमेंट पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। भारतीय फिल्म और टेलीविजन उद्योग में कई अभिनेत्रियों ने कास्टिंग काउच के साथ अपने अनुभव साझा किए हैं, और यहां तक कि नयनतारा ने भी अपने शुरुआती दिनों में इसका पहली बार अनुभव किया था। हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बारे में खुलासा किया।
हाल ही में मीडिया से बातचीत में, नयनतारा ने खुलासा किया कि कैसे एक बार उनसे फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए ”फेवर” करने को कहा गया था। नयनतारा ने कहा कि उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया क्योंकि वह जानती थी कि वह अपनी प्रतिभा के आधार पर खुद के लिए एक मुकाम बनाने में सक्षम होंगी।

38 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि सिनेमा में उनकी यात्रा आसान नहीं रही है और सभी उतार-चढ़ाव ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है। उन्होंने कहा कि ऐसा बहुत कुछ है जो मैंने सीखा है, इतना कुछ जिससे मैं गुजरी हूं, लेकिन यह सब अच्छा रहा है। मैंने जो भी गलतियां की हैं, अच्छे और बुरे दौर से गुजरी हूं। अब सब कुछ अच्छा है। यह सब सीखने का अनुभव है। इंडस्ट्री में 18-19 साल रहना आसान नहीं है, लेकिन दर्शक और भगवान मुझ पर मेहरबान हैं। मैं धन्य महसूस कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि कैसे शब्दों में पूरी बात एक साथ रखा जाए।

नयनतारा को हाल ही में एक हॉरर फिल्म ”कनेक्ट” में देखा गया था और अब वह ”जवान” में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.