वनप्लस ने विशेष तौर पर भारत में “वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड2” लॉन्च किया

नई दिल्ली। ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर “वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड2” लॉन्च किया, जो विशेष रूप से भारत में ही उपलब्ध है। इसके साथ-साथ अपने एक्सक्लूसिव फ्लैगशिप स्मार्टफोन – “वनप्लस 10 प्रो” को भी लॉन्च किया। यह स्मार्टफोन भारत, यूरोप और उत्तरी अमेरिका में ही उपलब्ध होगा।

वनप्लस ने “वनप्लस बड्स प्रो” के लिए भारत, यूरोप और उत्तरी अमेरिका में रेडियंट सिल्वर नाम से एक नया कलरवे भी लॉन्च किया है, यह पूरी तरह से स्टेनलेस स्टील का लुक्स और फील देता है।

वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड2 (भारत में विशेष रूप से उपलब्ध है )

। बियॉन्ड बास-आईसी

“वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड2”, को “वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड” और “वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड बास एडिशन” के कम्युनिटी फेवरेट फीचर्स के साथ लाया गया है। वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z2, संगीत प्रेमी लोगो के लिए सर्वश्रेष्ठ एंट्री-लेवल वायरलेस इयरफ़ोन प्रदान करता है। इस डिवाइस में आपको फ़ास्ट चार्जिंग, लंबी बैटरी लाइफ और बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए बड़े ड्राइवर्स, आदि फीचर्स मिलेंगे।

। फास्ट चार्जिंग के साथ-साथ मिलेगी टिकाऊ बैटरी लाइफ

वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड2, फास्ट वायर्ड चार्जिंग के साथ आता है जो मात्र 10 मिनट की चार्जिंग में आपको 20 घंटे तक का ऑडियो प्लेबैक देता है। वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड2 को एक बार फुल चार्ज करने पर करीब 30 घंटे तक का इमर्सिव म्यूजिक प्लेबैक मिलता है, जिससे यूजर्स को एक टेंशन फ्री बैटरी एक्सपीरियंस मिलता है।

। इमर्सिव साउंड क्वालिटी

वनप्लस बुलेट वायरलेस जेड 2,में वनप्लस रेंज के ऑडियो प्रोडक्ट्स में सबसे बड़ा,12.4 मिमी ड्राइवर लगा है, जो की यूजर को एक गहरा और शानदार बास ऑडियो का एक्सपीरियंस देता है,और एंटी-डिस्टॉरशन अल्गोरिथ्म्स के समर्थन के साथ, बुलेट्स वायरलेस Z2 आपको बिना किसी हिचकिचाहट के वॉल्यूम बढ़ाने और अपने पसंदीदा कलाकारों का आनंद लेने की अनुमति देता है। इतना ही नहीं- AI सीन-मॉडल एल्गोरिथम का उपयोग करते हुए, वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड2 का माइक्रोफोन, कॉल नॉइज़ को खुदसे एडजस्ट करके आप तक क्लियर और एक्यूरेट आवाज़ पहुंचता है।

। आरामदायक और टिकाऊ डिजाइन

वनप्लस बुलेट वायरलेस जेड 2,पर मिलने वाली हाइड्रोफोबिक नैनो-कोटिंग के कारण यूजर लंबे समय तक चलती बारिश में भी अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट को एन्जॉय कर सकता है। यह IP55 रेटेड वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के साथ आता है।

यूजर का ध्यान अपनी और लाने के लिए बनाया गया,वनप्लस बुलेट वायरलेस जेड 2 का नेकबैंड सिलिकॉन से बना है- जो स्किन फ्रेंडली और बहुत ही कम्फ़र्टेबल अनुभव प्रदान करता है।

वनप्लस बुलेट वायरलेस जेड 2, मैजिको ब्लैक और बीम ब्लू कलरवे में उपलब्ध हैं।

। इसकी प्राइसिंग और मार्केट में उपलब्धता

भारत में, वनप्लस बुलेट वायरलेस जेड 2, की बिक्री 5 अप्रैल को होगी और यह OnePlus.in, वनप्लस स्टोर ऐप, Amazon.in, Flipkart.com, वनप्लस एक्सक्लूसिव स्टोर्स और पार्टनर स्टोर्स* पर उपलब्ध होगा। ईयरबड्स की कीमत 1999 रुपये होगी। सेल सबके लिए खुलने से पहले, रेड केबल क्लब के सदस्य 4 अप्रैल को OnePlus.in, वनप्लस स्टोर ऐप और वनप्लस एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर अर्ली एक्सेस सेल के हिस्से के रूप में नए वनप्लस बुलेट वायरलेस जेड 2 को खरीद सकते हैं।

। वनप्लस बड्स प्रो रेडिएंट सिल्वर कलरवे में

रेडियंट सिल्वर वाले वनप्लस बड्स प्रो में रेग्युलर वनप्लस बड्स प्रो वाले सभी इनक्रेडिबल फीचर्स मिलते है – जैसे 11 मिमी बड़े डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ 40 डीबी तक का पावरफुल नॉइज़ कैंसलेशन जैसा शानदार फीचर, वो भी खूबसूरत कलर वेरिएंट के साथ। वनप्लस बड्स प्रो को, नॉन-कंडक्टिव वैक्यूम मेटलाइजेशन नमक प्रोसेस का इस्तेमाल करके बनाया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published.