प्रमुख सुर्खियाँ :

आमिर ने हाथ में उठाया सेनेट्री पैड

नई दिल्‍ली: महिलाओं की महावारी एक ऐसा विषय है, जिसपर अक्‍सर चुप्‍पी साधने की ही सलाह दी जाती है. लेकिन अक्षय कुमार इस विषय पर एक पूरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. ऐसे में इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए अक्षय पीरियड्स जैसे विषय पर खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड के सितारों को ‘पैडमैन चैलेंज’ देना शुरू कर दिया है. जहां शुक्रवार शाम को आमिर खान ने ट्विंकल खन्ना का यह चैलेंज लेकर अपना एक फोटो सेनेट्री पैड के साथ शेयर किया. वहीं अब अक्षय कुमार के चैलेंज के बाद, आलिया भट्ट ने भी सेनेट्री पैड के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.
आलिया भट्ट ने सेनेट्री पैड के साथ अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जिम में हूं पैड के साथ. शुक्रिया अक्षय कुमार इस चैलेंज के लिए. मैं अपने कुछ जिम के दोस्‍तों को यह चैलेंज आगे बढ़ा रही हूं.’ वहीं अक्षय की पत्‍नी और इस फिल्‍म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना के इस चैलेंज को शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा, ‘शुक्रिया ट्विंकल खन्ना. हां, मेरे हाथों में यह पैड है और इसमें शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है. यह स्‍वाभाविक है. #PadManChallenge. इस संदेश को कॉपी कर पेस्‍ट करें और अपने दोस्‍तों को पैड के साथ फोटो शेयर करने का चैलेंज दें. मैं यह चैलेंज अमिताभ बच्‍चन, शाहरुख खान और सलमान खान को दे रहा हूं.’
सोनम कपूर ने भी अपना एक फोटो सेनेट्री पैड के साथ शेयर किया है. अक्षय कुमार ने भी अपना फोटो सेनेट्री पैड के साथ शेयर किया है. इस चैलेंज के लिए अक्षय ने दीपिका पादुकोण, विराट कोहली और आलिया भट्ट को टैग किया है. अक्षय कुमार जल्‍द ही फिल्‍म ‘पैडमैन’ लेकर आ रहे हैं, जिसका विषय महिलाओं की महावारी और उससे जुड़ी समस्‍या पर है. इस फिल्‍म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्‍टे नजर आने वाली हैं. ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज हो रही है.

 

दीप्ति अंगरीश

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account