हरेक व्यक्ति तक पहुंचेगा पीएम मोदी का संदेश: विभय कुमार झा

मधुबनी। स्वयंसेवी संस्था अभ्युदय के राष्ट्रीय अध्यक्ष व युवा भाजपा नेता विभय कुमार झा मिथिला के हर घर तक प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के संदेश को पहुंचाने में लगे हुए हैं। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने क्या बेहतर काम किया है, यह जानने का अधिकार हरेक व्यक्ति को है। कोरोना काल में भी केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने जिस बेहतर समन्वय के साथ काम किया है, उससे मिथिला ही नहीं, पूरे राज्य को लाभ हुआ है।

युवा भाजपा नेता विभय कुमार झा ने कहा कि 11 जून से भाजपा के तमाम कार्यकर्ता और नेता नरेंद्र मोदी सरकार 2.0 के 1 साल की क्या उपलब्धि रही, इसका ब्यौरा लेकर हर घर तक पहुंच रहे हैं। हमने भी लोगों तक यह पहुंचाने का काम किया है। नरेंद्र मोदी ने देशहित और जनहित में क्या कदम उठाए और उसके क्या फायदे हो रहे हैं। इसकी जानकारी घर-घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम जहां भी लोगों से मिल रहे हंैं और यह जानकारी दे रहे हैं, वहां हम सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रख रहे हैं। हमने अपनी संस्था अभ्युदय के साथियों को भी कहा है कि पूरी तरह से खुद को सैनिटाइज कर मास्क लगाकर ही किसी के घर जाएं।

अभ्युदय के अध्यक्ष और युवा भाजपा नेता विभय झा ने कहा कि बिहार प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल और राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी जिस तरह से संगठन के लिए काम कर रहे हैं, उससे मिथिला में काफी सकारात्मक माहौल हो। जिस प्रकार 13 जून से बिहार के सभी 73 हजार बूथों पर बनाए गए भाजपा के सप्तऋषि को भी जिम्मेदारी सौंपी गई है वह अतुलनीय है। भाजपा ने प्रत्येक बूथ पर सात बुद्धिजीवियों को सप्तऋषि के तौर पर पार्टी के साथ जोड़ा गया है। जनसंपर्क अभियान के तहत प्रत्येक बूथ के प्रत्येक सप्तऋषि 25 घरों तक पहुंचकर नरेंद्र मोदी लिखित पत्र को सौंपने के साथ नरेंद्र मोदी सरकार के 1 साल की उपलब्धियों को बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.