हिमाचल की रैली में प्रियंका गांधी ने कहा, सरकार बनते ही लाखों को रोजगार


शिमला। हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। 12 नवंबर को मतदान होना है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक चुनावी रैली में कहा कि कांग्रेस ये बात कह रही है कि जिस दिन नई सरकार के मंत्रिमंडल की बैठक होगी उसी दिन यह फैसला होगा कि आपको(नौजवान) 1 लाख रोजगार दिए जाएंगे। ये आपका हक है। इसके साथ ही पहली मंत्रिमंडल की बैठक में पुरानी पेंशन योजना पर भी फैसला होगा। कांग्रेस पार्टी आपके लिए काम करना चाहती है। हमने निर्णय लिया है कि हर विधानसभा में 4 अंग्रेजी माध्यम स्कूल बनाएंगे ताकि आपके प्रदेश में शिक्षा को नई शक्ति मिले।

सिरमौर में एक जनसभा में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि वीरभूमि हिमाचल में असंभव कार्य को संभव बना देने की क्षमता है। BJP सरकार ने आपको छला है। कर्मचारी पुरानी पेंशन मांगें, युवा रोजगार मांगें, जनता महंगाई से राहत मांगे, सरकार का एक ही जवाब है “ये तो हो ही नहीं सकता।” बदल दीजिए इस सरकार को जो हिमाचल के हित में काम नहीं कर रही है।

 

आज माता रेणुका जी, माता भंगायनी की धरती सिरमौर में परिवर्तन प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करूंगी व शिमला में डोर टू डोर जनसंपर्क करूंगी। हिमाचल वासियों ये आपके भविष्य का चुनाव है। एक तरफ कांग्रेस पार्टी पुरानी पेंशन, रोजगार, महंगाई से राहत की बात कर हिमाचल वासियों की आवाज उठा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.