सलमान खान का ‘भाई भाई ‘ शीर्षक से तीसरा सांग रिलीज़

नई दिल्ली।  अपने सभी प्रशंसकों को इस ईद की शुभकामनाएं देते हुए, सुपरस्टार सलमान खान के पास उन्हें देने के लिए सर्वश्रेष्ठ ईदी है। कुछ समय पहले दो गाने जारी करने के बाद, अभिनेता ने इस विशेष अवसर पर ‘भाई भाई ‘ शीर्षक से तीसरा सांग जारी किया। सलमान खान की फिल्में नियमित रूप से ईद के अवसर पर रिलीज होती रही हैं और एक दशक से अधिक समय में लगभग उनकी हर फिल्म ने 100 प्रतिशत सफलता का अनुपात प्राप्त किया है।

राधे को ईद 2020 के दौरान रिलीज़ करने के लिए  शेड्युल किया गया था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण, भारतीय सिनेमा थिएटर अनिश्चितकालीन समय के लिए बंद हैं। वहीं इस ईद पर  रिलीज़ करने के लिए कोई फिल्म नहीं है, इसलिए सलमान ने अपने फैंस को सरप्राइज देने के लिए एक सांग रिलीज किया है।

 

 

यह सांग एक महत्वपूर्ण संदेश के बारे में बताता है और हमारे साथी प्राणियों और अन्य धर्मों के प्रति प्रेम और करुणा की सही भावनाओं को प्रकट करता है, जो ईश्वर की दृष्टि में सभी एक समान हैं। यह भाईचारे और एकता का संदेश फैलाता है। सलमान का यह तीसरा सांग है जिसे सुपरस्टार ने प्यार करोना और तेरे बीना के बाद लॉकडाउन के दौरान रिलीज़ किया है। खुद सलमान द्वारा गाया गया यह गाना इस शुभ अवसर पर सही मूड सेट करेगा।

 

 

सलमान खान ने कहा, “सबसे पहले, सभी को ईद मुबारकबाद । इस वर्ष महामारी से निपटने के लिए हम सभी को शक्ति प्रदान की जाए।  हम इस ईद पर अपनी फिल्म को रिलीज़ नहीं कर सके, मैंने अपने सभी प्यारे प्रशंसकों के लिए एक बहुत ही स्पेशल सांग पर काम किया है। इसका टाइटल ‘भाई भाई’ है क्योंकि यह भाईचारे और एकता की भावना का जश्न मनाता है। इसे रिलीज़ करने के लिए ईद ही सबसे अच्छा दिन है क्योंकि यह एक ऐसा त्योहार भी है जो लोगों को एक-दूसरे के करीब लाता है। मुझे उम्मीद है कि लोगों ने सांग का आनंद लिया जितना मैंने उनके लिए इसे बनाते हुए किया। ”

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.